Saturday, May 04, 2024
Advertisement

आपने देखा क्या कपिल शर्मा का न्यू लुक, फोटो वायरल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी न्यू लुक की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 20, 2019 7:18 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी न्यू लुक की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। हमेशा अपनी बातों से हंसाने से वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपनी लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है इस फोटो में कपिल काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कपिल ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 6 महिने में पहली बार 'क्लीन शेव'। इससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि कपिल ने काफी टाइम से दाढ़ी नहीं बनवाया था।

हाल ही में कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। कपिल ने इस तस्वीर के सहारे अपने फैंस को ये भी बताया कि वे 6 महीने में पहली बार क्लीन शेव हुए हैं। कपिल ने दिसंबर 2018 में गिन्नी के साथ शादी रचाई थी। कपिल ने साफ किया था कि गिन्नी के लाइफ में आने के बाद से उनकी जिंदगी में स्थिरता आई है और वे काफी खुश हैं। गौरतलब है कि कपिल की वाइफ गिन्नी प्रेग्नेंट भी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा अपने कॉमेडी प्रोग्राम 'द कपिल शर्मा शो' से काफी चर्चा बटोर रहे हैं। इस शो का प्रोडक्शन सलमान खान ने किया है। सलमान अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ शो में दस्तक भी दे चुके हैं। उस एपिसोड को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा कपिल बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं।

कपिल 'किस किस को प्यार करूं', 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं। वहीं ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी टू कंट्रीज के हिंदी रीमेक के लिए कपिल को अप्रोच किया गया है। हालांकि, कपिल की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

इसके अलावा ये भी खबर थी कि कपिल जल्द ही अपनी पत्नी के साथ कनाडा रवाना होने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल अगले 10 दिनों के लिए अपनी पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा जाने वाले हैं। गौरतलब है कि कपिल की वाइफ 3-4 महीनों से प्रेग्नेंट हैं और यही कारण है कि अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उन्होंने छुट्टियां लेने का फैसला किया है।

बता दें कि सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद कपिल शर्मा की लाइफ का काफी समय डिप्रेशन में बीता। उनकी एक पत्रकार से लड़ाई भी हुई और लंबे समय तक वे परेशान रहे। हालांकि पिछले कुछ समय से उनके लिए चीज़ें काफी बदली हैं। कपिल शादी कर चुके हैं, उनका नया शो अच्छा चल रहा है और वे अपनी सेहत पर भी काफी ध्यान दे रहे है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement