Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'द कसीनो' से डिजिटल डेब्यू करेंगे करणवीर बोहरा, नेपाल में शूटिंग के अनुभव को किया साझा

यह आगामी सीरीज एक अमीर, लेकिन विनम्र युवक की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन-डॉलर के कसीनो का वारिस है। 

IANS Written by: IANS
Published on: June 03, 2020 14:49 IST
'द कसीनो' से डिजिटल डेब्यू करेंगे करणवीर बोहरा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KARANVIRBOHRA 'द कसीनो' से डिजिटल डेब्यू करेंगे करणवीर बोहरा

मुंबई: अभिनेता करणवीर बोहरा 'द कसीनो' के साथ डिजिटल में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसके अधिकतर हिस्सों की शूटिंग मुंबई में हुई है, लेकिन कुछ दृश्यों को साल की शुरुआत में नेपाल में भी फिल्माया गया है। करणवीर के लिए यह आउटडोर शूटिंग का एक खूबसूरत अनुभव रहा है। 

इस पर बात करते हुए करणवीर ने बताया, "आउटडोर शूट की अपनी एक अलग ही बात होती है और साल की शुरूआत में नेपाल में इसे फिल्माना मेरे लिए शूटिंग के कुछ बेहद ही खूबसूरत अनुभवों में से एक रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "वहां के लोग, जगह और अवश्य ही वहां का खाना बेहद बेहतरीन है। वहां के लोग गर्मजोशी के साथ आपका स्वागत करते हैं, जिसने हमारे शूटिंग के अनुभवों को और भी यादगार बना दिया है। काठमांडु शूटिंग के लिए एक बेहद ही शानदार लोकेशन है..बहुत ही सुंदर व उम्दा, जिसके चलते हमें वहां अपनी शूटिंग को बढ़ाने में मदद मिली।"

यह आगामी सीरीज एक अमीर, लेकिन विनम्र युवक की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन-डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों व हाई सोसायटी की साजिशों का पदार्फाश होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement