1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 12: कोरोना काल में इस कंटेस्टेंट के घर में 10 रुपये तक नहीं थे, शो में जीते इतने लाख

KBC 12: कोरोना काल में इस कंटेस्टेंट के घर में 10 रुपये तक नहीं थे, शो में जीते इतने लाख

रेखा ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी इतने पैसे नहीं देखे। रेखा ने ये भी बताया कि कोरोना महामारी के दौरान आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2020 11:35 IST
kaun banega crorepati 12 rekha rani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रेखा रानी ने शो में जीते लाखों रुपये 

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बीते गुरुवार के एपिसोड में रेखा रानी नाम की कंटेस्टेंट होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठीं। उन्होंने बताया कि उनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा और उनके पिता ऑटो चलाते हैं। बिग बी रानी के जज्बे से काफी प्रभावित हुए। 

रेखा रानी ने केबीसी में सवालों के जवाब दिए। वो 6 लाख 40 हजार रुपए जीतीं। उन्होंने बताया अपनी पूरी जिंदगी में कभी इतने पैसे नहीं देखे। रेखा ने ये भी बताया कि कोरोना महामारी के दौरान आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा। घर में दूध खरीदने के लिए 10 रुपये तक नहीं थे। रिश्तेदारों ने उनका फोन तक उठाना बंद कर दिया था, लेकिन दोस्तों ने काफी मदद की। 

अमिताभ बच्चन ने सक्रिय रहने के टिप्स किए साझा, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

इस सवाल पर रेखा ने किया क्विट:

रेखा ने 12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल पर क्विट कर दिया। उनसे पूछा गया था- सईद मिर्जा की फिल्म नसीम में नसीम के दादा की भूमिका किस कवि ने निभाई थी? इस सवाल के चार ऑप्शन दिए गए- 1. मजरूह सुल्तानपुरी, 2. कैफी आजमी, 3. गुलजार. 4 जावेद अख्तर। इसका सही जवाब कैफी आजमी है।

शो के दौरान रेखा ने ये भी बताया कि शाहरुख खान उनके फेवरेट एक्टर हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा, "जब आपने मोहब्बतें फिल्म में शाहरुख को डांटा था तो मुझे बहुत बुरा लगा था। फिर कभी खुशी कभी गम मूवी में आपने शाहरुख को घर से बाहर निकाल दिया था। मैं तब बहुत छोटी थी और ये सब देखकर रोई थी।" इसके बाद बिग बी ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें बहुत दुख है कि उनकी वजह से रेखा का दिल दुखा। उन्होंने शाहरुख खान से भी माफी मांगी। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment