Saturday, April 27, 2024
Advertisement

KBC 12: पहली कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जुड़ा पूछा ऐसा सवाल, क्या आपको पता है जवाब?

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में भी कोराना वायरस की गूंज सुनाई दी। शो की पहली कंटेस्टेंट मध्य प्रदेश की आरती जगताप है। शो के दौरान बिग बी ने आरती से कोरोना वायरस से जुड़ा सवाल पूछा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2020 22:12 IST
KBC 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONY LIV KBC 12

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में भी कोराना वायरस की गूंज सुनाई दी। शो की पहली कंटेस्टेंट मध्य प्रदेश की आरती जगताप है। शो के दौरान बिग बी ने आरती से कोरोना वायरस से जुड़ा सवाल पूछा। जिसका आरती ने जवाब भी दे दिया। लेकन क्या आपको पता है कोरोना वायरस से जुड़े इस सवाल का जवाब।  

सवाल- कोरोना वायरस से बचने के लिए कितनी देर तक आपको साबुन से हाथ धोना चाहिए।

जवाब- 20 से 30 सेकेंड तक 

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा भी एक सवाल पूछा। अमिताभ बच्चन ने आरती को एक गाने का ऑडियो सुनाया, जो सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' से जुड़ा था। बिग बी ने पूछा कि इस फिल्म से किस एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है। उन्होंने ऑप्शन में कई अभिनेत्रियां का नाम लिया। आरती ने सही जवाब देते हुए संजना सांघी ऑप्शन का चुनाव किया।

आपको बता दें, आरती ने शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया। शो में आरती ने बताया कि उनके पिता प्लम्बरिंग का छोटा सा काम करते हैं। जबकि उनकी मां लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती हैं। आरती दो बहने हैं। आरती का कहना है कि उनके पेरेंट्स चाहते हैं कि बस हम लोग अच्छे से पढ़ लें। उनके लिए शिक्षा सबसे ज्यादा जरूरी है। 

वहीं आरती के पिता का कहना है कि जो हमने भोगा है जीवन में। जितनी भी परेशानियां झेली हैं वो हमारे बच्चे ना उठाएं। आरती का सपना है कि वो आईएएस बनें। अमिताभ बच्चन ने शो में आरती के माता-पिता की बहुत तारीफ की । साथ ही कहा कि देश की बेटियों को जरूर शिक्षित करना चाहिए। साथ ही बिग बी ने आरती के खेल की तारीफ और उनका उत्साह भी बढ़ाया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement