1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 13: मायावती से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कल्पना, करना पड़ा 3 लाख 20 से संतोष

KBC 13: मायावती से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कल्पना, करना पड़ा 3 लाख 20 से संतोष

शो के बीते एपिसोड में छत्तीसगढ़ की कल्पना ने बीती रात अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना किया। कल्पना एक स्कूल प्रींसिपल हैं। वह शो में 3 लाख 20 हजार जीतने में कामयाब रहीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2021 11:09 IST
KBC 13- India TV Hindi
Image Source : SONY TV KBC 13: मयावती से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कल्पना, करना पड़ा 3 लाख 20 से संतोष

सोनी टीवी के मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 काफी दिलचस्प होता जा रहा है। दर्शक हर रोज रात शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार करते हैं। पिछले हफ्ते शानदार शुक्रवार में सौरभ गांगुली और विरेंद्र सहवाग ने हॉट सीट की शोभ बढ़ाई थी। शो के रेगुलर कंटेस्टेंट्स भी अपनी मौजूदगी शो को हिट बना देते हैं।

शो के बीते एपिसोड में छत्तीसगढ़ की कल्पना ने बीती रात अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना किया। कल्पना एक स्कूल प्रींसिपल हैं। वह शो में 3 लाख 20 हजार जीतने में कामयाब रहीं। मयावती से जुड़ा एक सवाल उन्हें नहीं आया जिसकी वजह से वह 6 लाख 40 हजार रुपये नहीं जीत पाईं। चूंकि उन्होंने 3 लाख 20 हजार के प्रश्नों के दौरान अपनी सारी लाइफलाइन्स खो दी थी। 

जिस सवाल का कल्पना उत्तर नहीं दे पाईं वह सवाल उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से जुड़ा था। वह था कि -

इसमें से किस राजनेता ने अपना करियर स्कूल शिक्षिका के रूप में शुरू किया?

A. सुषमा स्वराज

B. मायावती

C. प्रतिभा पाटिल

D. निर्मला सीतारमण

कल्पना ने 'D' - निर्मला सीतारमण को अपना उत्तर बताया, जो गलत था। इसका सही उत्तर था 'C' - मायावती

अमिताभ बच्चन ने इस सवाल के एक्पेनेशन में बताया कि मयावती अपनी शुरुआती करियर बतौर शिक्षक के तौर पर दिल्ली में काम किया था। वहां रहने के दौरान वह सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करती थीं। कल्पना यह जवाब गलत हो गया और 3 लाख 20 हजार ही जीत पाईं।

बता दें कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फराह खान नजर आने वाली हैं। ये दोनों केबीसी 13 के इस हफ्ते शुक्रवार वाले एपिसोड में शो की शोभा बढ़ाएंगी, इतना ही नहीं... आने वाले एपिसोड में दीपिका और फराह अमिताभ बच्चन के सवालों का भी सामना करेंगी।

फिल्म निमार्ता फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ एक सेल्फी साझा की है जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि यह कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण से पहले ली गई थी। फराह और दीपिका 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के स्पेशल एपिसोड में नजर आएंगे।

इंस्टाग्राम तस्वीर में फरहा को शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने अमिताभ और दीपिका को टैग करते हुए इसे कैप्शन दिया, "आप जानते हैं कि यह वो बेस्ट दिन है जब सेल्फी खुद लीजेंड अमिताभ बच्चन द्वारा क्लिक गई थी। धन्यवाद मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण, इस शिक्षक दिवस पर केबीसी के विशेष एपिसोड में मेरे साथ होने के लिए।" 

bigg boss 15