Friday, April 26, 2024
Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 9: भारती सिंह को आया अस्थमा अटैक, ये एक्ट्रेस हो गईं घायल

रोहित शेट्टी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में इस सप्ताह काफी कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी कल्पना ही कोई कर सकता है। खतरों के खिलाड़ी के दौरान भारती सिंह को अस्थमा अटैक आ गया वहीं जैसमीन गंभीर रुप से घायल हो गईं। वहीं दूसरी तरफ आदित्य नारायण और अली गोनी ने जबरदस्त तरीके से वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2019 14:18 IST
खतरों के खिलाड़ी 9- India TV Hindi
खतरों के खिलाड़ी 9

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में इस सप्ताह काफी कुछ ऐसा हो रहा है जिसकी कल्पना ही कोई कर सकता है। खतरों के खिलाड़ी के दौरान भारती सिंह को अस्थमा अटैक आ गया वहीं जैसमीन गंभीर रुप से घायल हो गईं। वहीं दूसरी तरफ आदित्य नारायण और अली गोनी ने जबरदस्त तरीके से वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है।

 खतरों के खिलाड़ी 9 के लेटेस्‍ट एपिसोड में रोहित शेट्टी कंटेस्‍टेंट्स को बताते हैं कि शो अब अप्रत्याशित होने वाला है। वह कहते हैं कि वे शो में आने वाले स्‍टंट्स में और ज्‍यादा ट्विस्‍ट लाएंगे।  रोहित सभी को बताते हैं कि शो में दो नई वाइल्‍ड कार्ड एंट्रीज होंगी। आदित्‍य नारायण और अली गोनी की धमाकेदार एंट्री होती है। रोहित कंटेस्‍टेंट्स को अगला टास्‍क समझाते हैं और कहते हैं कि उन्‍हें इसे ग्रुप्‍स में परफॉर्म करना है।

इसके लिए भारती और शमिता को रोहित कैप्‍टन के रूप में चुनते हैं। वे उनसे टीममेट्स को चूज करने के लिए कहते हैं। भारती टॉस जीत जाती हैं और पुनीत, रिद्धिमा और अली को चूज करती हैं। वहीं, आदित्‍य, विकास और जैसमीन को शमिता चुनती हैं। 

रोहित उन्‍हें चेतावनी देते हैं कि जो टीम स्‍टंट हारेगी, वह सीधे शो से एलिमिनेट हो जाएगी। टास्‍क परफॉर्म करने के लिए भारती, पुनीत और अली को जबकि शमिता, आदि और जैसमीन को भेजती हैं। 

पुनीत और आदित्‍य अच्‍छे तरीके से टास्‍क परफॉर्म करते हैं। इसके बाद जैसमीन और अली की बारी आती है। जैसमीन को चोट लग जाती है और गर्दन में मोच आ जाती है। रोहित अनाउंस करते हैं कि भारती की टीम ने 20 पॉइंट जीते और शमिता यह राउंड हार गईं। 

रोहित अगला टास्‍क कंटेस्‍टेंट्स को समझाते हैं लेकिन टास्‍क परफॉर्म करने से पहले वह उनसे एक मिनी टास्‍क परफॉर्म करने को कहते हैं जिससे विनर और उसकी टीम को फायदा होगा। रिद्धिमा और विकास मिनी टास्‍क परफॉर्म करते हैं। 

रिद्धिमा मिनी टास्‍क जीत जाती हैं और उन्‍हें इसका लाभ मिलता है। इसके बाद रोहित प्रतियोगियों को अगला टास्‍क समझाते हैं जिसमें 

उनके हाथों में हथकड़ी लगाकर उन्‍हें एयरबैग में डाल दिया जाएगा। 

चूंकि रिद्धिमा को फायदा मिला है, ऐसे में रोहित उनसे कहते हैं कि वह ऑपोजिट टीम के प्‍लेयर्स चुन सकती हैं। रिद्धिमा के खिलाफ भारती, विकास को चुनती हैं। इसके बाद रोहित भारती और शमिता को टास्‍क के लिए भेजते हैं। भारती घबरा जाती हैं और टास्क रोक देती हैं। उनको अस्‍थमा अटैक आ जाता है। 

रोहित कहते हैं कि शमिता की टीम को 10 जबकि भारती की टीम को 20 पॉइंट मिलते हैं। रोहित प्रतियोगियों को अगला टास्‍क समझाते हैं। रिद्धिमा और शमिता, पुनीत और जैसमीन का फेस-ऑफ होता है। पुनीत अच्‍छे तरीके से टास्‍क परफॉर्म करते हैं और उन्‍हें 10 पॉइंट मिलते हैं। बाद में रिद्धिमा और शमिता टास्‍क परफॉर्म करते हैं। रिद्धिमा टास्‍क जीत जाती हैं और रोहित उन्‍हें गिफ्ट देते हैं। भारती की टीम को 40 तो शमिता की टीम को 10 पॉइंट मिलते हैं। 

रोहित प्रतियोगियों को फाइनल ग्रुप टास्‍क समझाते हैं। रोहित, आदित्‍य और अली को टास्‍क परफॉर्म करने के लिए चुनते हैं। रोहित, भारती और शमिता से अपनी-अपनी टीम से 2 और प्‍लेयर्स चुनने के लिए कहते हैं। भारती अपना नाम लेती हैं जबकि शमिता कहती हैं कि वह चोटिल हैं और टास्‍क परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। शमिता और जैसमीन के बीच बहस हो जाती है। चोटिल होने के बावजूद जैसमीन खुद को टास्‍क के लिए तैयार करती हैं। भारती और जैसमीन टास्‍क परफॉर्म करने लगते हैं। जैसमीन टास्‍क रोक देती हैं और रोने लगती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement