Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कुशाल टंडन को नजर आए कोरोना वायरस के लक्षण, करवाया टेस्ट

कुशाल टंडन को कोरोना वायरस के लक्षण महसूस हुए हैं। जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 टेस्ट करवाया है। अब उन्हें रिपोर्ट्स का इंतजार है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2020 23:11 IST
kushal tandon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEREALKUSHALTANDON कुशल टंडन

एक्टर कुशाल टंडन ने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने शनिवार को वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर ली थी। कुशाल ने शनिवार को फिल्म सिटी में वेब शो के लिए शूटिंग की। रविवार की सुबह कुशाल को शरीर में और गले में दर्द होने लगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशाल ने रविवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया है।

ईटी टाइम्स  से बातचीत में कुशाल टंडन ने कहा- मैं शूट के पहले दिन बहुत एक्साइटिड था क्योंकि मैं लंबे समय के बाद कैमरा फेस कर रहा था। शूटिंग का अनुभव बहुत अलग था क्योंकि मैं अपनी टीम के किसी भी मेंबर को पहचान नहीं पा रहा था। मेरी टीम के सभी लोगों ने मास्क और पीपीई किट पहन रखी थी। यह बहुत फनी था कि मैं अपने डायरेक्टर को ही नहीं पहचान पा रहा था। 

कुशाल ने आगे कहा- मुझे आज तबीयत ठीक नहीं लग रही थी। मेरी प्रोडत्शन टीम ने आज मेरे कोविड टेस्ट करवाया और मैं शूट के लिए नहीं गया। रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी। टेस्ट की पूरी प्रक्रिया बहुत दर्दनाक होती है। वह आपकी नाक और गले में कुछ डालते हैं। अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो सब बदल जाएगा, अगर नेगेटिव आती है तो मैं कल से शूट पर वापिस जाउंगा।

कुशाल टंडन से मानसिक स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अब क्या कर सकते हैं, सुबह लक्षण लगे, दोपहर को टेस्ट करवाया, अब मैं रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं। मेरा एंग्जायटी का लेवल बहुत हाई है। मैंने अपने परिवार को भी बता दिया है। मैं गणपति बप्पा के साथ अपने घर पर हूं। मैंने घर पर किसी को नहीं बुलाया है। वह हर साल की तरह मेरे साथ डेढ़ दिन के लिए घर पर हैं। मैंने विसर्जन नहीं किया है क्योंकि मैं उन्हें पार्क से लेकर आया था और उन्हें वापिस वहीं रखना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुशाल टंडन वेब सीरीज बेबाकी में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज 30 अगस्त से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीम होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement