Sunday, June 02, 2024
Advertisement

'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' में दिखेगी नन्हे कृष्ण की लीला

। स्टार कास्ट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि शो जन्माष्टमी के आसपास प्रसारित होने वाला है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित यह शो भगवान कृष्ण की शिक्षाओं पर भी प्रकाश डालेगा।

Written by: IANS
Published on: July 10, 2021 23:46 IST
'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' में दिखेगी नन्हे कृष्ण की लीला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' में दिखेगी नन्हे कृष्ण की लीला

मुंबई: आगामी धारावाहिक में 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' भगवान कृष्ण की बचपन की कहानियों को फिर से दिखाया जा जाएगा। स्टार कास्ट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि शो जन्माष्टमी के आसपास प्रसारित होने वाला है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित यह शो भगवान कृष्ण की शिक्षाओं पर भी प्रकाश डालेगा।

एक प्रवक्ता ने कहा, "पौराणिक और दैवीय कहानियों में विभिन्न जनसांख्यिकीय बाधाओं को तोड़ने की क्षमता है। कृष्ण की कहानियां हमारे देश में प्रत्येक आयु वर्ग के लिए हमेशा आकर्षक और प्रेरणादायक रही हैं। उनकी शिक्षाएं इतनी प्रभावशाली रही हैं कि वे आज के समय में भी प्रासंगिक हैं। हमारा आगामी शो 'हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की' उनके बचपन के दिनों की कहानी को उजागर करेगा और कृष्ण के प्रारंभिक जीवन के विभिन्न पहलुओं को उजागर करेगा। हम इस प्रतिष्ठित और महाकाव्य शो के लिए निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी के साथ सहयोग करके खुश हैं।

यह शो चैनल स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement