Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दर्शकों के मनोरंजन के लिए रामायण के बाद दूरदर्शन पर शुरू होगी 'लव कुश' की कहानी

लॉकडाउन में दर्शकों के मनोरंजन के लिए रामायण का टेलिकास्ट दोबारा किया जा रहा है। दर्शकों को यह सीरियल बहुत पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2020 13:51 IST
luv kush- India TV Hindi
लव-कुश

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन में लोगों के मनोरंजन के लिए कई पुराने सीरियल्स का दूरदर्शन पर टेलिकास्ट किया जा रहा है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान सहित कई पुराने सीरियल्स का प्रसारण हो रहा है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रामायण के खत्म होने के बाद दूरदर्शन पर लव-कुश (Luv Kush) का प्रसारण किया जाएगा।

पाञ्चजन्य की रिपोर्ट के मुताबिक रामायण के खत्म होते ही लव-कुश का प्रसारण होगा। जिसे 1988 में दूरदर्शन पर उत्तर रामायण के नाम से प्रसारित किया गया था। इसे भी रामानंद सागर ने ही बनाया था। 

रिपोर्ट के मुताबिक प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया रामायण के प्रति लोगों की दिलचस्पी देखकर हम रामायण के बाद लव कुश का प्रसारण करेंगे। जल्द ही सोशल मीडिया पर इसकी तिथि और समय की घोषणा की जाएगी।

आपको बता दें लव कुश के 39 एपिसोड्स हैं। इसमें लव कुश के जन्म और माता सीता के महल त्यागकर वनवास जाने की कहानी दिखाई जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement