1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 5 साल बाद वापसी कर रहीं मोना सिंह ने बताई टीवी से दूर रहने की वजह

5 साल बाद वापसी कर रहीं मोना सिंह ने बताई टीवी से दूर रहने की वजह

लंबे समय से टेलीविजन से दूर रहीं मोना सिंह ने इसके पीछे का कारण मनचाहा किरदार न मिलना बताया है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया है, लेकिन उन्हें उस तरह के किरदारों की पेशकश नहीं की गई जो वह करना चाहती थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2021 20:39 IST
Mona Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MONA SINGH 5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं मोना सिंह ने बताई टीवी से दूर रहने की वजह

पांच साल से टेलीविजन की दुनिया से गायब अभिनेत्री मोना सिंह वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मोना 2016 में एक टेलीविजन सीरियल 'कवच काली शक्ति' में नजर आई थीं। अब वह क्राइम थ्रिलर शो 'चांस-ए-क्राइम' में नजर आएंगी। लंबे समय से टेलीविजन से दूर रहीं मोना सिंह ने इसके पीछे का कारण मनचाहा किरदार न मिलना बताया है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया है, लेकिन उन्हें उस तरह के किरदारों की पेशकश नहीं की गई जो वह करना चाहती थीं।

पांच साल बाद टेलीविजन पर वापसी पर मोना सिंह ने कहा, "मैं पहले कभी क्राइम शो का हिस्सा नहीं रही। मैंने कॉमेडी, डांस और टैलेंट शो किए हैं इसलिए मुझे लगा कि इस बार कुछ अलग करना चाहिए। क्राइम जॉनर ने हमेशा आकर्षित किया है। मेरे पास अभी शूटिंग के लिए समय है, क्योंकि मैंने अपनी सभी चुनौतियों को पूरा कर लिया है।"

 
उन्होंने कहा, "2016 से 2021 तक का अंतर इसलिए भी था क्योंकि वह अन्य प्लेटफार्मों के विस्तार में व्यस्त थीं। एक टीवी धारावाहिक में बहुत समय लगता है और हमें कुछ और नहीं मिलता है। इसके अलावा, इन दिनों टीवी पर मुझे देखने के लिए कुछ भी दिलचस्प नहीं मिल रहा है। तो, अगर मैं इसे नहीं देख रही हूं, तो मैं इसका हिस्सा क्यों बनूं? सभी शो और सितारे मुझे एक जैसे लगते हैं। मैं हमेशा अलग-अलग तरह की चीजों की तलाश में रहा हूं।"

बता दें मोना सिंह ने जस्सी जैसी कोई नहीं में जस्सी का किरदार निभाया था, जो लीक से हट के था।

bigg boss 15