Saturday, April 20, 2024
Advertisement

म्यूजिक वीडियो 'क्या तेरा रूठना ज़रूरी है' हुआ रिलीज़

"क्या तेरा रूठना जरूरी है" गीत दिल टूटने और पछतावे की एक दुखद कहानी को दर्शाता है। जीवन चड्ढा को काजल चौहान द्वारा निभाए गए अपने जीवन के प्यार को आहत करने के बाद पछताते हुए देखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2021 23:15 IST
क्या तेरा रूठना जरूरी है- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB म्यूजिक वीडियो 'क्या तेरा रूठना ज़रूरी है' हुआ रिलीज़

सनशाइन म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत जीवन चड्ढा और काजल चौहान का गाना "क्या तेरा रूठना जरूरी है" आखिरकार के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। गाने को गाया और कंपोज किया है वरदान सिंह ने, लिरिक्स अज़ीम शिराज़ी ने लिखे हैं और राजीव एस रुइया ने म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। "क्या तेरा रूठना जरूरी है" गीत दिल टूटने और पछतावे की एक दुखद कहानी को दर्शाता है। जीवन चड्ढा को काजल चौहान द्वारा निभाए गए अपने जीवन के प्यार को आहत करने के बाद पछताते हुए देखा जा सकता है। गायक और संगीतकार वरदान सिंग  ने इस संगीत को खूबसूरती से दर्शाया है। टीम के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “अज़ीम शिराज़ी द्वारा लिखे गए गीत मन को छू लेने वाले हैं। हम दोनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं। मेरे गाने "इश्क जुनून" के बोल उन्होंने ही लिखे थे।" 

उन्होंने गाने के मकसद से आगे कहा, "आज की पीडिको सेड सांग बोहोत पसंद आते है, मुझे यह बहुत पसंद आई और मैंने इसे कंपोज करने का फैसला किया। लोग निश्चित रूप से इस गीत का आनंद लेंगे, खासकर उन लोगों को जिनका दिल टूट गया है।” वरदान सिंह ने आगे कहा,  " जब मैंने इसे टीम के लिए गाया, तो उन्होंने इसका आनंद लिया, इसलिए मुझे लगा कि यह मेरी आवाज के लिए उपयुक्त होगा। हमारे पास एक बेहतरीन टीम है। निर्देशक राजीव एस रुइया मेरे अच्छे दोस्त हैं और गाना सुनने के बाद उन्होंने सनशाइन म्यूजिक प्रोडक्शंस को इसे सुनाया और उन्हें वास्तव में यह पसंद आया, गीत "क्या तेरा रूठना जरूरी है" को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।"

वरदान सिंह ने रक्त चरित्र, रण, मुश्किल और कई अन्य फिल्मों में संगीत गाया और संगीतबद्ध किया है। अभिनेता जीवन चड्ढा ने हाल ही में सीरियल 'रंजू की बेटीयां' से टीवी पर डेब्यू किया था और उससे लोग काफी पसंद भी कररहे है. निर्देशक राजीव एस रुइया ने इससे पहले उन्होंने "माई फ्रेंड गणेश- भाग 1,2 और 3", "चोर बाजारी", "विट्ठल" जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। राजीव एस रुइया ने पहले सनशाइन म्यूजिक के प्रोडक्शन में काम किया है और हाल ही में इंडस्ट्री को हिट दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement