Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप के साथ नजर आईं नताशा के बारे में ये बाते जानते हैं आप?

नताशा और हार्दिक ने लॉकडाउन में शादी कर ली है। दोनों जल्द ही पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2020 10:27 IST
हार्दिक पांड्या और नताशा ने की शादी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हार्दिक पांड्या और नताशा ने की शादी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक संग शादी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को एक और खुशखबरी दी है कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। दोनों के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। एक तस्वीर में जहां हार्दिक और नताशा शादी की तस्वीरों में दिख रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीरों में नताशा का बेबी बंप नजर आ रहा है। क्या आप जानते हैं कि नताशा पॉपुलर म्यूजिक वीडियो 'डीजे वाले बाबू' में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने एक्टर अली गोनी संग नच बलिए में भी हिस्सा लिया था.. आइये उनके करियर पर एक नज़र डालते हैं।

बता दें कि हार्दिक एक मशहूर क्रिकेटर हैं, जबकि नताशा मॉडल रह चुकी हैं और म्यूजिक वीडियो के साथ पॉपुलर रिएलिटी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं। नताशा  फेमस बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' में दिखाई दी थीं। 

नताशा ने इमरान हाशमी की फिल्म 'द बॉडी' में 'झलक दिखला जा' टाइटल पर स्पेशल डांस किया था। ये गाना इमरान की ही मूवी अक्सर (2006) का रिक्रिएशन थी। 

 

नताशा ने पिछले साल नच बलिए 9 में एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी संग हिस्सा लिया था। दोनों शो में थर्ड रनर-अप आए थे। वहीं, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शो जीता था।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो (2018) में नताशा ने अभय देओल की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया है। इस मूवी में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

नताशा पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 8 में भी नज़र आ चुकी हैं। वो शो के 28वें दिन एविक्ट हो गई थीं। ये शो गौतम गुलाटी ने जीता था। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement