Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

'रामायण' में कुंभकरण के रावण को दिए ज्ञान ने जीता सभी का दिल, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

दूरदर्शन पर प्रसारित हो रही रामायण ने लोगों का दिल जीत रखा है। सीरियल में कुंभकरण के रावण को दिए ज्ञान की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2020 15:26 IST
kumbhkaran in Ramayan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कुंभकरण

लॉकडाउन के चलते जनता के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन पर एक बार फिर रामायण और महाभारत शुरू की गई है। जब यह सीरियल 80 के दशक में आया था तब भी इसने लोगों का दिल जीता था और अब भी ऐसा ही कर रहा है। रामायण की टीआरपी सबसे ज्यादा आ रही है। इस दशक में लोग रामायण देखने के बाद अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। हाल ही के एपिसोड में कुंभकरण के आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बहुत तारीफ हो रही है।

कुंभकरण ने अपने भाई रावण को जो ज्ञान दिया है वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर #कुंभकरण ट्रेंड भी हो रहा है। आपको बता दें कुंभकरण 6 महीने सोते और 6 महीने जागते थे।

रामायण में भगवान राम का किरदार अरुण गोविल, सीता का किरदार दीपिका चिखालिया, लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था। लोगों पर इनके किरदारों का इतना प्रभाव पड़ा कि आज भी उन्हें  उसी किरदार से पहचानते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement