Friday, March 29, 2024
Advertisement

'रामायण' की फिर हुई टीवी पर वापसी, जानिए - कब दिखाई जाएगी यह महागाथा?

स्टार भारत पर रामानंद सागर की 'रामायाण' को फिर से दिखाया जाएगा। यह शो रोज शाम 7 बजे टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर इस शो को टेलीकास्ट किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2021 12:05 IST
ramayan, ramanand sagar, aurn govil- India TV Hindi
Image Source : SAGAR ARTS 'रामायण' की फिर हुई टीवी पर वापसी

स्टार भारत पर रामानंद सागर की 'रामायाण' को फिर से दिखाया जाएगा। यह शो रोज शाम 7 बजे टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर इस शो को टेलीकास्ट किया गया था। शो ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। लोग घर में रहने के दौरान अपने परिवार के साथ एपिक सीरियल का आनंद उठा रहे थे। लॉकडाउन के दौरान जब घर से जाना नहीं था तब लोगों ने दूरदर्शन के इस मशहूर टीवी शो का लुत्फ उठाया था। 

स्टार भारत के ट्विटर पर इस शो के टेलीकास्ट के वक्त के बारे बताया गया है। 

सीरियल में राम का किरदार अरुण गोविल ने निभाया था। सीता का किरदार दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने तो लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी की तरफ से निभाया गया था। लॉकडाउन के दौरान शो के हिट हो जाने की वजह से रामायण के कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे। फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों को फिर से टीवी स्क्रीन पर देख कर काफी खुश हुए।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement