Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13: ग्रैंड फिनाले में मां को देख निकले रश्मि देसाई के आंसू, डेढ़ साल से नहीं की थी बात

बिग बॉस के घर में अब महज 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2020 21:54 IST
rashmi desai mother bigg boss 13- India TV Hindi
मां के साथ रश्मि देसाई 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले होने जा रहा है। घर के अंदर 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, शहनाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह बचे हैं। इनमें से कोई एक ही इस सीजन का विनर बनेगा। फिनाले में सभी सदस्यों के घरवाले भी पहुंचे। होस्ट सलमान खान ने रश्मि देसाई से उनकी मां की बातचीत भी कराई। मां को देख रश्मि फूट-फूटकर रोने लगीं।

शो के दौरान ही सलमान खान ने रश्मि देसाई से पूछा कि आप अपनी मां से कितने दिन बाद बात कर रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि वो करीब सवा साल बाद मां से इस तरह से बात कर रही हैं। ये सुनकर खुद सलमान भी हैरान रह गए। इसके बाद रश्मि ने बताया कि उनकी वॉट्सएप से ही बात होती थी। उनकी मां वॉट्सएप पर वॉइस नोट्स भेजती थीं।

बता दें कि रश्मि ने फैमिली वीक एपिसोड में भी बताया था कि घरवाले उनका सपोर्ट नहीं करते। सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे थे, लेकिन रश्मि के घर से सिर्फ उनके भांजा-भांजी ही आए थे। उनसे बातचीत के दौरान ये भी पता चला कि उनकी अपने भाई से भी ठीक से बात नहीं होती।

बिग बॉस 13: शहनाज के लिए पंजाबी मुंडे बने सिद्धार्थ शुक्ला, वायरल हुआ वीडियो

रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर के अंदर भी काफी उतार-चढ़ाव देखें। उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए थे, लेकिन सलमान खान ने शो में खुलासा किया था कि अरहान की शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे के पिता भी हैं। ये सुनकर रश्मि अंदर से टूट गई थीं। हालांकि, जब घर के अंदर मीडियाकर्मी पहुंचे और उनके रिलेशन स्टेटस को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि वो अब सिंगल हैं और इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएंगी।    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement