Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के चलते अपने गांव में फंसी ये टीवी एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर बताया कैसी जिंदगी जी रही हैं

लॉकडाउन के चलते कई लोग जहां थे वहीं फंस गए हैं। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत भी अपने गांव में फंस गई हैं। जहां उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2020 16:24 IST
ratan rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रतन राजपूत

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। जिस वजह से सभी लोग अपने घर में रह रहे हैं। कुछ लोग जहां थे वहीं फंस गए हैं और अपने घर वापिस नहीं आ पा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत भी अपने गांव में फंस गई हैं। जहां उन्हें पूरी जानकारी भी नहीं मिल पा रही है।

रतन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बता रही हैं कि उनका क्वारेंटाउन टाइम मस्तीभरा नहीं बल्कि संघर्ष से भरा हुआ है। रतन के गांव में कई सुविधाएं नहीं है। वहां टीवी भी नहीं जिसकी वजह से वह न्यूज और दूसरी खबरों से दूर हो गई हैं। वह जिस घर में रह रहीं वहां बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

रतन ने वीडियो में अपने बाथरुम का हाल दिखाया। उनके बाथरुम में कोई दरवाजा नहीं है। बाथरुम को ढकने के लिए कपड़े टांग रखे हैं। वीडियो में रतन अपने सारे काम खुद ही करती नजर आ रही हैं। वह कपड़े भी धो रही हैं। साथ ही वह लॉकडाउन को गलत ठहराने वाले लोगों से सवाल पूछ रही हैं।

रतन राजपूत सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर कर रही हैं जिसमें वह अपने रोजाना के संघर्ष के बारे में बता रही हैं साथ ही लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement