Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'मैं अगले 5 साल तक...'

हाल ही में सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आम होने लगी, जिस पर खुद सपना चौधरी ने अपनी बात रखी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2021 17:30 IST
Sapna Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAPNA CHAUDHARY अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आम होने लगी, जिस पर खुद सपना चौधरी ने अपनी बात रखी है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर बेबुनियाद हैं।

आज तक को दिए एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया,  "मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें, जो इन दिनों मीडिया पर आ रही हैं वह बेबुनियाद हैं, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अगले 5 साल तक कोई भी बेबी प्लान नहीं करने वाली हूं।"

मीडियावालों पर तंज कसते हुए सपना चौधरी ने कहा, "हां अगर मैं कभी बेबी प्लानिंग करूंगी तो मीडियावालों को पहले बता दूंगी। ताकि इस तरीके से कोई अटकलें न लगाएं।"

बता दें, बीते दिनों सपना चौधरी का नया लुक काफी वायरल हुआ था। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिग्गज अभिनेत्री रेखा के क्लासिकल गाने 'इन आंखों की मस्ती।।।' (उमराव जान) पर अपने जलवे बिखेरती नज़र आईं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। 

इस वीडियो में सपना चौधरी अपना लाल-सफेद रंग का लहंगा लहराती नजर आईं और दूसरी तरफ अपने हाथों से बीट्स पर अदाए बिखेरती दिखीं। उन्होंने सिल्वर नेकलेस, ईयरिंग्स और चूड़ी पहनी हुई थी। इस आउटफिट के साथ ऊंची पोनीटेल बनाई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "तुम जैसे दीवाने हज़रों हैं।" इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

हरियाणवी डांसर जो पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में साड़ी पहने हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी और खुद को 'देसी गर्ल' कहा था। इस अवतार में वो बेहद स्टनिंग लगीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement