Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय अस्पताल में भर्ती, फेसबुक के जरिए फैन्स से मांग रहे हैं मदद

टीवी एक्टर ससुराल सिमर का एक्टर आशीष रॉय तबीयत खराब होने की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रहे आशीष ने फैन्स से मदद की गुहार लगाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 19, 2020 15:56 IST
ashiesh roy- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/ASHIESH ROY आशीष रॉय

ससुराल सिमर का एक्टर आशीष रॉय तबीयत खराब होने के चलते आईसीयू में भर्ती हैं। वह गोरेगांव के मल्टीस्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती हैं। आशीष बीमारी के साथ आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके फैन्स से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने पोस्ट में अपनी तबीयत खराब होने के साथ पैसों की जरुरत के बारे में जिक्र किया है।

आशीष ने सोशल मीडिया पर बताया मैं आईसीयू में हूं। बहुत बीमार हूं। डायलिसिस के लिए तत्काल पैसों की जरुरत है। आशीष रॉय के इस पोस्ट पर उनके फैन्स और दोस्त ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आशीष के कुछ फैन्स ने उनसे बैंक अकाउंट डीटेल मांगी है।

आशीष रॉय इसी साल बीमारी के चलते पहले भी अस्पताल में भर्ती हुए थे। आशीष को वॉटर रिटेंशन की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी भी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।

अस्पताल में चार दिन रहने के बाद उन्होंने छुट्टी के दिन सेल्फी शेयर की थी। उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था- सुबह की कॉफी, बिना शक्कर के, ये मुस्कुराहत मजबूरी में है जी, भगवान उठा ले मुझे।

आपको बता दें आशीष रॉय ससुरातल सिमर का के अलावा 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी',बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। लॉकडाउन के चलते कई टेलिविजन सितारे आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement