Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय ने हॉस्पिटल से शेयर की सेल्फी, लिखा- 'भगवान उठा ले मुझे'

'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय की तबीयत खराब चल रही है। उन्होंने अस्पताल से मुस्कुराहते हुए फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2020 18:58 IST
ashish roy- India TV Hindi
आशीष रॉय

ससुराल सिमर का एक्टर आशीष रॉय तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। अपनी हेल्थ के बारे में दोस्तों और फैन्स को आशीष सोशल मीडिया के माध्यम से अपडेट्स दे रहे हैं। हाल ही में आशीष ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक सेल्फी शेयर की है। फोटो में उन्होंने एक हाथ में कॉफी का मग पकड़ रखा है।

आशीष ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुबह की कॉफी, बिना शक्कर के, ये मुस्कुराहत मजबूरी में है जी, भगवान उठा ले मुझे।

आशीष ने अपने गाजर के सूप की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा- यह गाजर का सूप होना चाहिए, कल के भीगे और बचे हुए कार्डबोर्ड का टेस्ट इससे बेहतर होगा।

आशीष के पोस्ट के मुताबिक चार दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया है। उन्होंने हॉस्पिटल के गाउन में फोटो शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 4 दिनों के बाद छुट्टी दे दी जाएगी। फिटर लग रहा है और काफी गरीब है। सबक सीखा और धूम्रपान के दिन खत्म हुए।

आपको बता दें आशीष को वॉट रिटेंशन की समस्या के चलते अस्पताल में र्ती कराया गया था। उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी भी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement