1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सीरियल 'भाखरवाड़ी' के क्रू मेंबर की कोरोना वायरस से मौत, टीम के कई लोग हुए पॉजिटिव

सीरियल 'भाखरवाड़ी' के क्रू मेंबर की कोरोना वायरस से मौत, टीम के कई लोग हुए पॉजिटिव

सीरियल 'भाखरवाड़ी' के क्रू मेंबर का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। साथ ही कई स्टफ मेंबर इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 16:28 IST
bhakharwadi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSURSECRETSANTA भाखरवाड़ी

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद सीरियल भाखरवाड़ी की शूटिंग शुरू हो गई थी। बीते सप्ताह सीरियल के क्रू मेंबर का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद निधन हो गया है। इसके साथ ही कई कर्मचारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।सीरियल की शूटिंग 26 जुलाई से रोक दी गई है।

भाखड़वाड़ी के निर्माता जेडी मजेठिया ने मुंबई मिरर की दिए इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है। जेडी मजेठिया ने कहा- हमारे क्रू के एक टेलर ने 11 जुलाई को कमजोरी होने की शिकायत की थी। डॉक्टर ने उन्हें जुकाम और कमजोरी की दवाई दी। उन्होंने 12 जुलाई को काम किया और उनके अगले दिन घर जाने के लिए कहा। हमारे प्रोडक्शन हाउस का नियम है कि हम उन लोगों के संपर्क में रहते हैं जिनकी तबीयत ठीक नहीं होती है। उन्हें 19 जुलाई को मैसेज और कॉल भी किए गए। वह 20 जुलाई को कोरोना टेस्ट कराने के लिए गए और हमे 21 जुलाई को हमे उनके निधन की खबर मिली। हम उनके परिवार के साथ टच में हैं और उनकी मदद कर रहे हैं।

प्रोडक्शन हाउस ने स्टेटमेंट में कहा-  जब उनके साथ रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो हमने आरटी पीसीआर टेस्ट सेट पर मौजूद सभी लोगों का करवाया। जिसके बाद कई और लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन सभी का इलाज चल रहा है और हमे नेगेटिव आने के बाद ही ज्वाइन करेंगे। गाइडलाइन्स के मुताबिक हमने 3 तीन दिन शूटिंग बंद कर दी है। आज तीसरा दिन है। कल चौथे दिन भी हम शूटिंग शुरू नहीं करेंगे। जो लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं और उनके साथ रहने वाले लोगों को आइसोलेट किया गया है। हम उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करते हैं। वह हमारे परिवार की तरह हैं।

भाखरवाड़ी में देवेन भोजानी, अक्षय केल्कर और अक्षिता मुदग्ल अहम भूमिका निभाते नजर आते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X