Friday, April 19, 2024
Advertisement

शहनाज गिल के फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा फैन मेल , जानिए बिग बॉस 13 विनर का रिएक्शन

 BB13 के विजेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और इतने प्यार और स्नेह के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए प्रशंसक पत्रों और उपहारों की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2020 13:04 IST
siddharth shukla- India TV Hindi
Image Source : SIDDHARTH SHUKLA INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला जबसे बिग बॉस का हिस्सा बने उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और वो इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों को टक्कर देते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के कई फैन ग्रुप और फैन पेज बने हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ इंस्टा लाइव में आए थे, इस वीडियो को खूब पसंद किया गया। बिग बॉस के घर में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी अभी भी जब दोनों साथ आते हैं फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं होता है।

हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शहनाज गिल के फैन मेल की एक तस्वीर साझा की। BB13 के विजेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और इतने प्यार और स्नेह के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए प्रशंसक पत्रों और उपहारों की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की।

siddharth shukla

Image Source : SIDDHARTH SHUKLA
siddharth shukla

इस बीच, बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद, स्टार फिर से बिग बॉस 14 में नजर आएंगे। हिना खान और गौहर खान जैसे पिछले प्रतियोगियों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी खास सेग्मेंट के लिए नजर आएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement