1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. दूरदर्शन पर लौटा 'श्रीमान श्रीमती', एक बार फिर मिलिए केशव और दिलरुबा से

दूरदर्शन पर लौटा 'श्रीमान श्रीमती', एक बार फिर मिलिए केशव और दिलरुबा से

'श्रीमान श्रीमती' में रीमा लागू ने श्रीमती जी की भूमिका निभाई थी और कपिल शर्मा को शो में इस समय एंकरिंग कर रही अर्चनापूरन सिंह ने उनके बगल में रहने वाली एक ग्लैमरस अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2020 19:20 IST
दूरदर्शन पर लौटा...- India TV Hindi
दूरदर्शन पर लौटा 'श्रीमान श्रीमती'

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में फ़ैन्स अपने घर पर ही हैं। घर पर बैठकर लोगों को मनोरंजन चाहिए और इसी वजह से लोगों  अपील की कि दूरदर्शन पर रामायण की वापसी होनी चाहिए, लोगों की बात मान ली गयी, और सिर्फ़ रामायण, महाभारत ही नहीं, शक्तिमान, सर्कस, देख भाई देख, बुनियाद की भी वापसी हो गयी। इतना ही नहीं अब कॉमडी शो श्रीमान श्रीमती की भी दूरदर्शन पर वापसी हो रही है। इसका ऐलान ख़ुद दूरदर्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। 

डीडीनेशनल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की गई है कि 90 के दशक का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल श्रीमान श्रीमती भी टीवी पर फिर से दिखाया जाएगा। श्रीमान श्रीमती 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल में से एक था। इसमें रीमा लागू ने श्रीमती जी की भूमिका निभाई थी और कपिल शर्मा को शो में इस समय एंकरिंग कर रही अर्चनापूरन सिंह ने उनके बगल में रहने वाली एक ग्लैमरस अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी।

श्रीमान श्रीमती आप दूरदर्शन पर हर रोज़ शाम चार बजे देख सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X