Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला सर्दियों के आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने नया फोटोशूट कराया है, जोकि उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2020 11:38 IST
sidharth shukla bigg boss 14 latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए ही उन्हें बिग बॉस के 14वें सीजन का भी हिस्सा बनाया गया था। उनका कोई भी फोट, वीडियो या पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। सिद्धार्थ ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला सर्दियों के आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने नया फोटोशूट कराया है, जोकि उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। उनका इंटेंस लुक भी छा गया है। 

Bigg Boss 14 से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट, हिना खान और गौहर खान संग बॉन्डिंग को लेकर किया जिक्र

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में इस बार नए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ तीन सीनियर्स को भी शामिल किया गया। इनमें सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हिना खान और गौहर खान भी शामिल हैं। हिना बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनरअप रह चुकी हैं, जबकि गौहर ने 7वां सीजन जीता है। तीनों सेलेब्स घर के अंदर 2 हफ्ते तक रहे और खूब लाइमलाइट बटोरी।

बिग बॉस 13 की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था। उन्हें #SidNaaz का नाम दिया गया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement