Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 में नज़र आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की अपनी फोटो, शहनाज गिल ने यूं की तारीफ

सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में बिग बॉस 14 में दिखाई दिए और इसके बाद उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2021 12:25 IST
sidharth shukla shehnaaz gill - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SIDHARTH_SHUKLA/@ISHEHNAAZ_GIL शहनाज गिल ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वो बिग बॉस के 14वें सीजन में घरवालों की क्लास लगाते दिखाई दिए। अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फैंस का पूरा ध्यान उनकी फिट बॉडी और बाइसेप्स ने खींच लिया। यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए उन्हें हैंडसम भी बोल रहे हैं। वहीं, बिग बॉस में सिद्धार्थ के अंदाज की शहनाज गिल ने सराहना की है। 

सिद्धार्थ ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसी आटफिट में वो बिग बॉस 14 में दिखाई दिए थे। बिना बाजू की इस शर्ट में सिद्धार्थ बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उनके बाइसेप्स हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर के कैप्शन में 'गुड मॉर्निंग' लिखा है। 

Bigg Boss 14 24 Jan:सोनाली फोगाट हुईं घर से बेघर, कल राखी के मजाक से भड़क उठेंगे रूबीना-अभिनव

तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। सिद्धार्थ के फैंस खूब सारे कमेंट कर रहे हैं: 

शहनाज गिल ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ 

शहनाज गिल ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रशंसा की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'वीकेंड का वार पसंद आया। सिद्धार्थ तुमने जिस तरह से सभी की बातों को सुना और उसी समय अपनी बातों को भी सामने रखा, तुमने किसी का दिल नहीं दुखाया और उनके गेम में खुद को शामिल करने की तरीका अद्भुत था।'

सिद्धार्थ ने भी शहनाज के पोस्ट का जवाब देते हुए रिप्लाई में लिखा. 'Aww बहुत बहुत धन्यवाद।'

सिद्धार्थ ने लगाई घरवालों की क्लास 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला वीकेंड का वार में बिग बॉस 14 में नज़र आए। उन्होंने राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक सहित अन्य कंटेस्टेंट्स की भी क्लास लगाई। उनका ये अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ ने शो को अच्छी तरह से होस्ट किया। 

कल के एपिसोड की बात करें तो सोनाली फोगाट बेघर हो गई हैं। वहीं, घर में सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई, टीना दत्ता, हर्ष लिम्बाचिया और राघव जुयाल भी कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन करते दिखाई दिए।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement