Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और रिएलिटी शो में आ सकते हैं नज़र !

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नज़र आए थे। उनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2020 17:55 IST
सिद्धार्थ (sidharth shukla) और शहनाज (shehnaaz gill)- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 को खत्म हुए भले ही महीनों बीत चुके हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को लेकर दर्शकों का प्यार अभी तक कम नहीं हुआ है। लोगों को इनकी केमिस्ट्री इतनी पसंद आई कि ये सिडनाज के नाम से मशहूर हो गए। इन पर फिल्माया गया म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' भी हिट हो गया। अब एक बार सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है।

टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और शहनाज को एक और पॉपुलर रिएलिटी शो ऑफर हुआ है, जिसका नाम नच बलिये है। बताया जा रहा है कि दोनों इस शो के 10वें सीजन में एक साथ डांस करते दिखाई देंगे। हालांकि, दोनों स्टार ने अभी तक खुद इसे कंफर्म नहीं किया है।

खबरों की मानें तो बिग बॉस के 13वें सीजन में नज़र आने वाले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को भी नच बलिए 10 का ऑफर मिला है। ये दोनों भी म्यूजिक वीडियो बारिश में नज़र आ चुके हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 13वें सीजन के विनर का खिताब हासिल किया था, जबकि आसिम रियाज दूसरे नंबर पर थे। शहनाज गिल थर्ड रनरअप रही थीं, जबकि पारस छाबड़ा ने मनी बैग लेकर शो से क्विट कर दिया था।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement