Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुनील ग्रोवर का है मानना - सोशल मीडिया की वजह से उभरा है टैलेंट

सुनील ग्रोवर सालों से टेलीविजन पर लोगों को हंसाते रहे हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव', या अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गब्बर इज बैक' जैसी विषम गंभीर फिल्मों में भी अपनी भूमिका से लोगों को प्रभावित किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 30, 2021 15:44 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIL GROVER सुनील ग्रोवर का है मानना - सोशल मीडिया की वजह से उभरा है टैलेंट 

सुनील ग्रोवर सालों से टेलीविजन पर लोगों को हंसाते रहे हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव', या अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गब्बर इज बैक' जैसी विषम गंभीर फिल्मों में भी अपनी भूमिका से लोगों को प्रभावित किया है। हाल के साल में नए युग की प्रतिभाओं के लिए सोशल मीडिया का आगमन एक वरदान रहा है और सुनील को भी इस मंच से लाभ हुआ है।

उन्होंने कहा, "आपको इतना देखना होगा कि सोशल मीडिया की वजह से बहुत प्रतिभाएं सामने आई हैं। सभी को खुद को व्यक्त करने के लिए एक मंच मिला है और जो चाहें उन्हें देख सकता हैं" 

सुनील ने कहा कि अगर सोशल मीडिया और ओटीटी के आगमन की कहानी की बात करें तो यह बदलाव कुछ वर्षों में ही हुआ है। थिएटर से लेकर फिल्मों तक, सोशल मीडिया से लेकर ओटीटी तक दर्शकों ने अब साबित कर दिया है कि वे आसानी से सब कुछ अपना सकते हैं।

उन्होंने कहा, "परिवर्तन अपरिहार्य है। जब फिल्में आने लगीं, तो लोगों को लगा कि नाटकों के दर्शक प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन थिएटर जारी है। आखिरकार, सोशल मीडिया आ गया और अब हमारे पास ओटीटी है। समय के साथ, लोग विकास के अनुकूल हो जाते हैं"

उनके लिए, एक कलाकार के रूप में, विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों का मतलब प्रयोग करने का एक बेहतर मौका है, जो बदले में नई चुनौतियों का सामना करता है।

सुनील जल्द ही आगामी कॉमेडी शो 'हंसी तो फंसे' में दिखाई देंगे, जहां 10 कॉमेडियन एक दूसरे को हंसाने की कोशिश करते हुए एक घर में बंद हो जाएंगे। उनके लिए ना हंसना चुनौती है और आखिरी तक प्रतियोगी जो बिना हंसे रहेगा , वह शो जीतेगा।

शो के बारे में सुनील ने कहा, "शो का प्रारूप अलग है और इसमें एक ऐसा मानसिक तंत्र है, जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सोचा था।"

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement