Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने किया ख़ास वीडियो, लिखा- जब भी इसे देखता हूं...

2 अप्रैल को कपिल शर्मा को जन्मदिन होता है। इस बार कपिल का जन्मदिन बेहद खास रहा क्योंकि बेटी अनायरा के साथ ये उनका पहला जन्मदिन था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 0:14 IST
सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा- India TV Hindi
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

 2 अप्रैल को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फ़ैन्स द्वारा पोस्ट की गए कई वीडियो नज़र आ रहे हैं। पर इसी बीच एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में कभी कपिल शर्मा के बेहद क़रीबी रहे दोस्त सुनील ग्रोवर उन्हें उनके जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की झड़प से हर कोई वाक़िफ़ है। पर एक समय वह भी था जब कपिल के कॉमेडी शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा” को सुनील और कपिल दोनों ने मिलकर ऊंचाइयों पर पहुंचाया था। हालांकि अब कपिल और सुनील के रिश्ते झड़प के बाद पहले जैसे नहीं रहे हैं। लेकिन दोनों के दिल में आज भी एक दूसरे के लिए उतनी ही इज्जत  है।आज सुनील ग्रोवर भले ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का एक हिस्सा नहीं हैं लेकिन लोग आज भी सुनील को बहुत मिस करते हैं सुनील ग्रोवर भले ही अब कपिल शर्मा के ।शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी कमी जरूर खलती है। 

सुनील द्वारा निभाए गए फ़ेमस किरदार गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी आज भी लोगों के दिल में बसे हुए हैं। लोगों का कहना है कि कॉमेडी में ऐसे किरदार और कोई नहीं निभा सकता है। कई बार लोग सुनील ग्रोवर को गुत्थी नाम से भी बुलाते हैं। ऐसे में ऑडियन्स ही नहीं बल्कि खुद सुनील भी अपने कॉमेडी किरदारों को काफ़ी मिस करते हैं। इस बात का सबूत है उनका लेटेस्ट ट्वीट। 

शो की पुरानी यादों को ताजा करते हुए सुनील ग्रोवर ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा- “कहीं ना कहीं जब भी मैं इसे देखता हूं इमोशनल हो जाता हूँ।”

वहीं दूसरे ट्वीट में कपिल को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं सुनील ग्रोवर

बता दें कि कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किया गया वीडियो शाहरुख़ खान की फ़िल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन का है।  फ़िल्म दिलवाले की पूरी स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो पर आई थी। तब सुनील ग्रोवर ने अपनी धमाकेदार कॉमेडी से सभी को एक बार फिर से अपना फ़ैन बना दिया था। सुनील ने शाहरुख़ के सामने गेरुआ गाए पर डांस भी किया था। डांस करते वक्त सुनील ने लोगों को हसाने के लिए ख़ुद को रंगों से रंग दिया था। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर शाहरुख़ खान के बहुत बड़े फ़ैन हैं। जब-जब कपिल के शो पर शाहरुख़ आते थे तब-तब सुनील उन्हें बहुत एंटरटेन किया करते थे।

साल 2017 में कपिल और सुनील की लड़ाई के बाद शो पर सब बिगड़ गया और शो की कास्ट अलग-अलग हो गयी।  और सुनील ने हमेशा के लिए कपिल का साथ छोड़ दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement