Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मल्टीटैलेंटेड स्वानंद किरकिरे का छोटे पर्दे पर आगाज़, इस टीवी शो में निभाएंगे विलेन का किरदार

अपकमिंग टीवी शो 'रुद्रकाल' में मल्टीटैलेंटेड स्वानंद किरकिरे छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की शुरूआत करने जा रहे है। इस शो में वह विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2021 18:12 IST
swanand kirkire- India TV Hindi
Image Source : INSTGRAM/@SWANANDKIRKIRE swanand kirkire  

प्रत्येक कहानीकार के दिमाग में एक नायक और एक खलनायक होता है, इन दोनों के बिना आपकी कहानी अधूरी और अप्रभावी हो जाती है। अपकमिंग टीवी शो 'रुद्रकाल' के निर्माताओं ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए प्रसिद्ध गीतकार, लेखक, प्लेबैक सिंगर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता स्वानंद किरकिरे को लेकर आए हैं। 

इस बात से बिल्कुल इनकार नहीं किया जा सकता कि स्वानंद किरकिरे के गीत श्रोताओं पर गहरा प्रभाव छोड़ते हैं। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से स्नातक डिग्री लेने वाले एक बहुमुखी गीतकार, डायलॉग राइटर, एक खूबसूरत आवाज वाले प्लेबैक सिंगर ने कई महत्वपूर्ण और अनोखे काम किए हैं। वह हमारे मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए एक उपहार हैं और अपने शानदार काम के जरिए दर्शकों और प्रशंसकों का दिल जीत चुके हैं। यह बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्व वाले कलाकार अब स्टार प्लस के बहुप्रतीक्षित सीमित सीरीज 'रुद्रकाल' में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जल्द ही वह शो में विधायक फूलचंद मिश्रा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

मल्टीटैलेंटेड स्वानंद किरकिरे ने कहा, "मुझे स्टार प्लस और निर्माता नितिन वैद्य के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, क्योंकि मैं छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की शुरूआत करने जा रहा हूं। अपकमिंग सीरीज का विषय और मेरे मास्टर माइंड किरदार ने मुझे इस शो को चुनने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित किया। इन सबसे ऊपर, मैं इतने सारे लोगों के साथ इस कठिन समय में काम शुरू करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूं। रुद्रकाल में विलन/खलनायक की भूमिका निभाने का कारण भी यह है कि मैंने हमेशा अपनी ऑन-स्क्रीन या ऑफ-स्क्रीन छवि को महžव देने की बजाय स्क्रिप्ट को महत्व दिया है।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारा जीवन काला या सफेद नहीं है, बल्कि इसका मिश्रण है। इन सभी से हम खुलकर उन चुनौतियों का सामना कर सकते हैं, जिससे कि सेट पर जाना हमें अपने आप में बहुत खुशी दे। इसकी नई विशेषताओं का पालन करना, अपने आप में एक नए व्यक्ति की समीक्षा करना - यह वास्तव में हमें एक सही अभिनेता बनाता है और तब मुझे खुशी मिलती है जब मैं बहुत जटिल किरदारों को निभाता हूं, क्योंकि वे निभाते वक्त 100 प्रतिशत अधिक चुनौती पूर्ण होते हैं।"

खैर, हम यह कह सकते हैं कि आने वाले दिनों में हम उन्हें टीवी पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दशमी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, नई क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सिरीज 'रुद्रकाल' की कहानी एक ईमानदार आईपीएस ऑफिसर, डीसीपी रंजन चित्तौड़ पर आधारित है, जो अपने पूर्व मेंटर की हत्या और उसके पीछे हुई साजिश की जांच में पूरी निष्ठा से लगा है। इस शो में भानु उदय गोस्वामी डीसीपी रंजन चितौड़ और रुद्राक्ष जैसवाल (अंशुमान चतौड़) के रूप में नजर आएंगे, जबकि दीपानिता शर्मा, गायत्री की अहम भूमिका निभाएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement