Friday, May 03, 2024
Advertisement

'सावधान इंडिया एफआईआर' में पुलिसकर्मी के रूप में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, जल्द शुरू होंगे नए एपिसोड

एक्ट्रेस ने इस शो में काम करने को लेकर अपने अनुभवों को भी साझा किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 16, 2020 8:01 IST
Swarda Thigale enters Savdhaan India FIR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SWARDATHIGALE9 'सावधान इंडिया एफआईआर' में स्वरदा ठिगले की हुई एंट्री

मुंबई: अभिनेत्री स्वरदा ठिगले 'सावधान इंडिया एफआईआर' में पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगी। शो की अवधारणा को 'क्राइम का बुरा टाइम शुरू अब से' टैगलाइन के साथ पेश किया गया है और इसमें कहानियां पुलिस के दृष्टिकोण से दिखाई जाएंगी। शो के निर्माताओं ने नए एपिसोड्स को लाने का फैसला लिया है।

शो को अब नए एपिसोड्स के साथ प्रसारित किया जाएगा, जिसमें स्वरदा को शामिल किया गया है।

लंबे ब्रेक के बाद 'नागिन 4' के सेट पर आकर खुश हैं राखी विजान, लेकिन इस बात का है गम

इस पर अभिनेत्री ने कहा, "'सावधान इंडिया एफआईआर' सीरीज में काम करने का मौका पाकर मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। यह शो लोगों में जागरूकता पैदा करता है।"

स्टार भारत के शो पर काम करने के अपने अनुभव पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "मैं शूटिंग के शुरू होने का इंतजार कर रही थी क्योंकि मुझे सेट पर जाने और विभिन्न किरदारों पर काम करने की याद आ रही थी। जब मैं वास्तव में सेट पर आई, तो थोड़ा सा डर गई कि किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग और एहतियाती उपायों का ध्यान रखूंगी। इसके बाद मैंने अपनी प्रोड्क्शन टीम को सारी चीजों का उचित ध्यान रखते देखा। उन्होंने कमरों और वॉशरूम को हर दो से तीन घंटे में सैनिटाइज करने का बंदोबस्त किया है। मुझे खुशी है कि मैंने लोगों और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए दोबारा शूटिंग की शुरुआत की है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement