Thursday, May 09, 2024
Advertisement

एनिमेटेड सीरीज में भी आएगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', देखिए प्रोमो

लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब एनिमेटेड सीरीज में बदला जा रहा है। अप्रैल में चैनल 'सोनी सब' एनिमेटेड सीरीज दिखाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 23, 2021 20:55 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah animated version- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONYYAY Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah animated version

लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब एनिमेटेड सीरीज में बदला जा रहा है। अप्रैल में चैनल 'सोनी सब' एनिमेटेड सीरीज दिखाएगा। इसमें लोकप्रिय किरदार जेठालाल, दया, बापूजी और टपू एंड कंपनी को वापस एक शानदार अवतार में दिखाया जाएगा।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय शो रहा है, जो कि जुलाई 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था और तब से यह टेलीविजन पर सफलतापूर्वक चल रहा है। यह शो साप्ताहिक कॉलम 'दुनिया ने ऊंधा चश्मा' पर आधारित है।

'शक्ति' सीरियल से रुबीना दिलैक की वापसी के बाद अब दीपिका कक्कड़ भी लेकर आ रही हैं 'ससुराल सिमर का 2'

यह शो गोकुलधाम नामक एक सोसायटी में रहने वाले कई परिवारों के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां सभी धर्मो एवं संप्रदाय के परिवार एक साथ रहते हैं और अपनी दिन-प्रतिदिन की समस्याओं को एक साथ मिलकर हंसी-हंसी में हल करते दिखाई देते हैं।

इसमें दिलीप जोशी, दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता की ओर से निभाए जाने वाले किरदार खासतौर पर लोगों को आकर्षित करते रहे हैं।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement