1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका की होगी सर्जरी, अस्पताल में हैं भर्ती

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका की होगी सर्जरी, अस्पताल में हैं भर्ती

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले नट्टू काका के गले की सर्जरी होगी। वह अस्पताल में भर्ती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2020 10:56 IST
ghanshyam nayak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM घनश्याम नायक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है। हर किरदार को घर-घर में पहचाना जाता है। शो के फैन्स के लिए बुरी खबर है। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को गले में सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  नट्टू काका लंबे समय से शो में नहीं दिखाई दिए हं। घनश्याम नायक की उम्र 65 साल से ऊपर होने की वजह से उन्होंने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू नहीं की थी। गले में गांठ होने के बाद कल उनकी सर्जरी होगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले नट्टू काका के गले की ग्लैंड्स में दर्द हो रहा था। जब चेक कराया गया तो गले में गांठ निकली। डॉक्टर ने घनश्याम नायक को सर्जरी की सलाह दी है। वह जल्द ही ठीक होकर शो में वापिस आएंगे।

नट्टू काका शो में लंबे समय से जुड़े हुए हैं। प्रोडक्शन हाउस उनके सेट पर जल्दी लौटने की आशा कर रहा है। प्रोडक्शन हाउस ने सीनियर एक्टर का सपोर्ट किया लेकिन उन्हें शो में वापिस आने में समय लगेगा।

आपको बता दें नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक ने 8 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने 8 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। मैंने बहुत स्ट्रगल किया। घंटों तक काम करता था तब जाकर 3 रुपये मिलते थे। घर चलाने के लिए पड़ोसियों से मदद लेनी पड़ती थी।  घनश्याम को 63 साल की उम्र में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल मिला। इस सीरियल के मिलने के बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखना नहीं पड़ा। उन्हे असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 12 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो में हाल ही में गणेशोत्सव मनाया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment