Friday, April 26, 2024
Advertisement

रामायण को पीछे छोड़ इस हफ्ते महाभारत ने मारी बाजी, टीआरपी लिस्ट में नबंर 1 पर बनाई जगह

बार्क की 19वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस हफ्ते की लिस्ट में कई उलटफेर हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2020 18:36 IST
Mahabharat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महाभारत

लॉकडाउन में टेलिविजन पर पुराने सीरियल्स का प्रसारण हो रहा है।  80-90 के दशक के सीरियल्स का दूरदर्शन पर दोबारा टेलिकास्ट किया गया है। रामायण, महाभारत, शक्तिमान, उत्तर रामायण, श्री कृष्णा सहित कई सीरियल्स का दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण हो रहा है। ये शो लोगों का एक बार फिर दिल जीतने के साथ टीआरपी लिस्ट में भी बाजी मार रहे हैं। इस हफ्ते टीआरपी में उलट-फेर हुआ है। कई समय से नंबर 1 पर चल रहे रामायण को इस बार महाभारत ने पीछे छोड़ दिया है।

बार्क के 19वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस हफ्ते सारे सीरियल्स को पीछे छोड़ बीआरपी महाभारत ने नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है। 

दूसरे नंबर पर डीडी नेशनल पर दिखाए जा रहे श्री कृष्णा ने अपनी जगह बनाई है। पिछले हफ्ते भी यह सीरियल दूसरे नंबर पर था।

इस हफ्ते तीसरे नंबर पर दंगल के शो बाबा ऐसो वर ढूंढो ने जगह बनाई है। पिछले हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर था। चौथे नंबर पर था।

चौथे नंबर पर सिद्धार्थ कुमार तिवारी की महाभारत ने एंट्री मारी है। शो का रिपीट टेलिकास्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो ने पहले भी लोगों का दिल जीता था।

पांचवे नंबर पर बीते सप्ताह की तरह इस हफ्ते भी महिमा शनिदेव ने अपनी जगह बनाई है। इस शो का टेलिकास्ट दंगल चैनल पर हो रहा है।

इस हफ्ते की रेटिंग में रामायण अपनी जगह नहीं बना पाई है। रामानंद सागर की रामायण का दूरदर्शन के बाद स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहा है। वहीं गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की रामायण का दंगल पर प्रसारण हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement