Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टीवी एक्टर अनुपम श्याम को इलाज के लिए 20 लाख रुपए देगी योगी सरकार

टीवी एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए यूपी सरकार के लिए आगे आई है। अनुपम श्याम को इलाज के लिए सरकार 20 लाख रुपये देगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2020 20:12 IST
anupam shyam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMSHYAMOJHA अनुपम श्याम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीवी कलाकार अनुपम श्याम को इलाज के लिए 20 लाख रुपए की सहायता देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने रविवार को यहां बताया कि यह सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी। उन्होंने बताया कि योगी ने श्याम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। टेलीविजन धारावाहिक 'प्रतिज्ञा' में सज्जन सिंह का किरदार निभा कर चर्चा में आए फिल्म एवं टीवी कलाकार अनुपम श्याम उत्तर प्रदेश स्थित प्रतापगढ़ के निवासी हैं। वह गुर्दे (किडनी) की बीमारी से ग्रसित हैं। चिकित्सकों ने उन्हें गुर्दा प्रतिरोपित कराने की सलाह दी है। 

सिंटा (CINNTA) की तरफ़ से भी इलाज के खर्च के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है। जिससे कि एक्टर का इलाज ठीक ढंग से हो सके। 

anupam shyam

Image Source : PR
अनुपम श्याम

अभिनेता के भाई अनुराग एक वेबसाइट से बात करते हुए  बताया, "इस वक्त पैसे की किल्लत है इसलिए हम लोगों से बात कर रहे हैं। हमने अनुपम के कुछ दोस्तों को उनकी हालत के बारे में बताया है। मनोज बाजपेयी जी ने कॉल कर कहा कि वह इस पर गौर करेंगे।

अनुपम श्याम टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह अपने नेगेटिव किरदारों के लिए फेमस हैं। फिल्मों की बात करें तो अनुपम श्याम नायक, सत्या, दस्तक, शक्ति, पाप, दिल से सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement