Saturday, May 18, 2024
Advertisement

क्या शहनाज गिल, पंकज त्रिपाठी और जेनिफर विंगेट के साथ अलग-अलग वेब सीरीज में काम करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला?

सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में काम किया था। इनके अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला के पास कई प्रोजेक्ट्स, ओटीटी शो और म्यूजिक वीडियो लाइनअप थे।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2021 13:12 IST
Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA क्या शहनाज गिल, पंकज त्रिपाठी और जेनिफर विंगेट के साथ अलग-अलग वेब सीरीज में काम करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला?

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स और फैंस के लिए लोकप्रिय टेलीविजन स्टार थे। बिग बॉस 13, जहां वे विजेता के रूप में उभरे, इससे पहले बालिका वधू जैसे शो ने उन्हें अगल स्तर का स्टारडम दिया। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सिद्धार्थ को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ एक गेस्ट के तौर पर देखा गया। वह इस साल वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में, उन्होंने अगस्त्य राव के कैरेक्टर को निभाया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला के पास कई प्रोजेक्ट्स, ओटीटी शो और म्यूजिक वीडियो लाइनअप थे। यहां देखें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की लिस्ट:

ऐस ऑफ़ स्पेस: हालिया रिपोट्स के अनुसार, सिद्धार्थ को एमटीवी रियलिटी शो, ऐस ऑफ़ स्पेस के सीज़न 3 के होस्ट के तौर पर भी देखा जा सकता था।

शहनाज़ गिल के साथ संगीत वीडियो वीडियो: सिद्धार्थ और शहनाज़ ने पहले लोकप्रिय गाने 'भुला दूंगा' में दर्शकों का प्यार हासिल किया था। चंद और म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद ऐसा बताया जा रहा था कि ये जोड़ी एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली थी।

शहनाज़ गिल के साथ वेब सीरीज़: रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता सौरभ तिवारी की परिन मल्टीमीडिया ने सिद्धार्थ और शहनाज़ के साथ एक वेब सीरीज़ का प्लान बनाया था। 10 एपिसोड की इस सीरीज को स्पाई एंगल के साथ-साथ रोमांटिक ड्रामा बनाने की योजना थी।

जेनिफर विंगेट के साथ ओटीटी प्रोजेक्ट: सिद्धार्थ एक ओटीटी प्रोजेक्ट में जेनिफर विंगेट के साथ काम कर रहे थे। कथित तौर पर, दोनों सितारों ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए सहमती जाहिर की थी। हालांकि, एक आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा की जा रही थी।

मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी के साथ ओटीटी प्रोजेक्ट: सिद्धार्थ ने कथित तौर पर डिज्नी + हॉटस्टार के लिए एक शो साइन किया था जिसमें वह मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले थे। उनके इस प्रोजेक्ट को स्पाई-थ्रिलर बताया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement