Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या अनीता हसनंदानी कर लेंगी एक्टिंग से तौबा? पति रोहित रेड्डी ने बताई सच्चाई

अनीता हसनंदानी ने इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर सुर्खियां बटोरीं। चर्चा तब शुरू हुई थी जब ये खबर आई थी कि वह इंडस्ट्री छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2021 22:49 IST
anita hassanandani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANITAHASSANANDANI क्या अनीता हसनंदानी कर लेंगी एक्टिंग से तौबा? 

हाल ही में टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक अनीता हसनंदानी ने इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर सुर्खियां बटोरीं। चर्चा तब शुरू हुई थी जब ये खबर आई थी कि वह इंडस्ट्री छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसी सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह इंडस्ट्री नहीं छोड़ रही हैं और बल्की और तैयारी से वापसी करेंगी।

बता दें एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में अपने पति रोहित रेड्डी के साथ पहले बच्चे आरव का स्वागत किया। एक्ट्रेस अपने मौजूदा दौर का लुत्फ उठा रही हैं।

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री के पति रोहित रेड्डी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "अभी वह केवल अपने बेबी को केयर करने के मूड में हैं। वह अपने बच्चे के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहती हैं। वह उसे सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हैं। एक मां होने का अनुभव हासिल करना चाहती हैं। तो, काम अभी उसके दिमाग में आखिरी चीज है। साथ ही, सोशल मीडिया से भी काफी जुड़ाव हैं। मेरा मतलब है कि वह जिसकी ब्रांडिंग कर रही है, वह काफी ब्रांडों का एंडॉर्स रही है। तो इस वजह से है वह वैसे भी घर में व्यस्त है। बस टेलीविजन पर वापस आना, मेरा मतलब है कि वह निश्चित रूप से वापस आ जाएगी लेकिन ऐसा होने में कुछ समय लगेगा। इस साल निश्चित रूप से नहीं।” 

इस बारे में अभिनेत्री ने भी अपनी बात रखी थी, उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता था कि मैं टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में कब लौटूंगी। फिलहाल मेरी प्राथमिकता आरव है। लेकिन, जब भी मैं ठीक महसूस करूंगी, मैं वापसी जरूर करूंगी।"

एक्ट्रेस ये है मोहब्बतें समेत कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। शगुन के रूप में उनकी भूमिका को प्रशंसकों ने काफी सराहा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement