Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक को लेकर बढ़ रही है कायरव की नफरत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 28th October: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक अपने बेटे के बर्थडे के लिए खूब एक्साइटेड है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 28, 2019 17:06 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 28th October: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कार्तिक के घरवाले इस बात से नाराज होते हैं कि नायरा जॉब क्यों कर रही है? लेकिन कार्तिक उन्हें समझाता है कि हर लड़की का जॉब करना जरूरी है। कार्तिक कहता है कि वो चाहती है कि नायरा इंडेपेंडेंट बने और किसी पर निर्भर ना रहे खासकर मुझपे।

उधर कार्तिक अपने बेटे को मनाने के लिए खूब सारे गिफ्ट्स लेकर आता है। घर में कायरव को ना देखकर कार्तिक परेशान होता है लेकिन उसे पता चलता है कि कायरव तो नक्ष मामा के साथ कृष्णा रेस्टोरेंट गया है वहां कार्निवल फेस्टिवल है। नक्ष, कायरव को लेकर घर वापस जा रहा होता है कि लेकिन कायरव जिद करता है कि उसे घर नहीं जाना ग्राउंड पर फुटबॉल खेलना है। कायरव की जिद के आगे नक्ष हार जाता है। इधर कार्तिक लंबे समय से इंतजार करता है और कायरव को वापस ना पाकर परेशान होता है। तभी नायरा इंटरव्यू देकर लौटती है, वो बताती है कि जॉब उसे मिल रही थी लेकिन लंबे वर्किंग ऑवर्स की वजह से उसने जॉब के लिए मना कर दिया। कार्तिक उसे कहता है कि तुम डांस एकेडमी के लिए ट्राय क्यों नहीं करती हो? नायरा कहती है कि कहीं वैकेंसी नहीं है। कार्तिक उसे अक्षरा डांस एकेडमी के पेपर देता है नायरा उसे देखकर काफी खुश होती है और कार्तिक को थैंक्स बोलती है।

Housefull 4 Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

कायरव लौट आता है लेकिन कार्तिक को देखकर खुश नहीं होता है, बर्थडे कार्ड के लिए कार्तिक बेटे के साथ पिक्चर क्लिक करवाना चाहता था लेकिन कायरव सारी तस्वीरों में गुस्सा दिखता है। एक तस्वीर वो लोग फाइनल करते हैं और उसका प्रिंट निकालते हैं। लेकिन कायरव वो सारी तस्वीरें फाड़ देता है। 

कायरव बिना कार्तिक से मिलने बड़ी नानी के साथ मंदिर चला जाता है। कार्तिक परेशान होता है, लेकिन वो नायरा को गले लगाकर हग करता है, वो नायरा से कहता है थैंक यू। नायरा कहती है कि इसीलिए ना कि सर्जरी ना करवाकर 17 घंटे लेबर पेन सहना जिससे दोनों का बर्थडे सेम डे पर हो? कार्तिक कहता है कि कैसे पता? नायरा कहती है कि बहुत इजी है ये गेस करना। 

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में शाहरुख, प्रीति जिंटा, कटरीना, अनुष्का सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे, देखे तस्वीरें

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक बर्थडे की सारी तैयारी करके कायरव का इंतजार करता है लेकिन कायरव तैयार नहीं होता है और नायरा उसे समझाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement