Ankita Lokhande की जिंदगी में खुशियों ने दी दस्तक, 6 महीने बाद पति Vicky Jain के साथ की नई शुरुआत !

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी के 6 महीने बाद नई शुरूआत की है। दोनों इस वक्त अपनी जिंदगी में आई खुशियों का धूमधाम से स्वागत कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 11, 2022 14:02 IST
Ankita Lokhande - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ LOKHANDEANKITA Ankita Lokhande 

Highlights

  • अंकिता लोखंडे ने किया खुशियों का स्वागत
  • अंकिता ने 6 महीने बाद पति विक्की के साथ की नई शुरूआत
  • अकिंता ने मुंबई में खरीदा अपना नया आशियाना

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में अंकिता और विक्की संग स्मार्ट जोड़ी का खिताब जीता है। इसी बीच इस जोड़ी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ समाने आई है। अपनी शादी के 6 महीने बाद अंकिता और विक्की ने नई शुरूआत करने का फैसला किया है। 

अगर आप ये सोच रहे हैं कि अंकिता और विक्की मां-बाप बनने वाले हैं तो ज़रा ठहरिए। दरअसल अंकिता और विक्की ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी खुशी को सभी के साथ शेयर किया है। ये खुशी इस जोड़ी के नए घर की है। जी हां, अंकिता और विक्की ने शादी के 6 महीनों बाद सपनों के शहर मुंबई में अपना घर ले लिया है। खुद अंकिता ने 10 जून 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अब भई ये पिक्चर इतनी स्पेशल है तो भला इसका कैप्शन कैसे स्पेशल नहीं होता। इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, “नई शुरुआत की बधाई बेबी #newhome 

वहीं फोटो के बैकग्राउंड में कपल के नए घर की शानदार झलक देखी जा सकती है। फोटो में उनके घर का इंटीरियर शाही लग रहा है। साथ ही ये कपल ट्रेडिशनल लुक में काफी प्यारा दिखाई दे रहा है। कपल ने अपने नए घर में बेहद शानदार अंदाज में गृह प्रवेश किया है। इस मौके पर अंकिता गुलाबी साड़ी, हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं तो वहीं विक्की जैन लाइट ब्लू कलर के सूट में काफई हैंडसम लग रहे हैं। 

वहीं कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे ने अपने नए घर से एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें दोनों को बालकनी से मुंबई का खूबसूरत नजारा देखते हुए देखा गया था। बता दें - अभी तक अंकिता के पति उनके घर में घरजमाई बनकर रह रहे थे। अंकिता काम के सिलसिले में मुंबई ही रहती हैं तो वहीं विक्की अपने बिज़नेस के चलते रायपुर और छत्तीसगढ़ में रहते हैं। शादी के बाद भी इन दोनों को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन निभाना पड़ रहा था। 

बता दें कि अंकिता और विक्की शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे थे। दोनों यहां बतौर कंटेस्टेंट आए थे। इस शो में टीवी के कई पॉपुलर कपल्स शामिल हुए थे। हालांकि अंकिता और विक्की ने सभी को मात देकर इस शो की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ दोनों को 25 लाख की प्राइज मनी भी मिला था। 

ये भी पढ़िए -  

7 Upcoming Twist in TV serial: अनुपमा बोलेगी फर्राटेदार अंग्रेजी, इमली और आर्यन में होगी जबरदस्त लड़ाई

कुंडली भाग्य में होने जा रहा है 5 साल का लीप, इंस्टाग्राम की ये फेमस बच्ची बनेगी प्रीता की बेटी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई और विराट के बच्चे की सरोगेट मदर बनेगी पाखी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन