Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

नहीं देखा होगा संस्कारी बहू अनुपमा का ये ग्लैमरस अवतार, मिनी स्कर्ट में एक्ट्रेस को देख हो जाएंगे हैरान

रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल है। 'अनुपमा' शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। इस शो में वो संस्कारी बहू के किरदार में नजर आती हैं। लेकिन क्या आपने इस संस्कारी बहू का ग्लैमरस अवतार देखा है?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 07, 2024 15:53 IST
Anupama, Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा का ये ग्लैमरस अवतार देखा क्या?

टीवी शो 'अनुपमा' ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली साड़ी पहने एक सीधी-महिला 'अनुपमा' का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। वैसे तो रुपाली गांगुली सालों से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं। लेकिन उन्हें सफलता 'अनुपमा' से मिली। इस शो ने उनके करियर को कभी ना भूलने वाली पहचान दी है। लेकिन क्या आपने कभी टीवी की इस सीधी-सादी संस्कारी बहू का ग्लैमरस अवतार देखा है? नहीं तो आइए आज हम आपको अनुपमा का ग्लैमरस लुक दिखाते हैं, जिसे देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। 

रुपाली गांगुली का डांस वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, आज हम आपके लिए रुपाली गांगुली का एक पुराना वीडियो लेकर आए है, जिसमें वो ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो उस दौरान का है जब वो फिल्मों में एक्टिव थीं। जी हां, इस बात से तो आप सब वाकिफ है कि रुपाली गांगुली ने अपने करियर की शुरुआत बतौर फिल्म एक्ट्रेस की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई अभिनेताओं संग रोमांस किया था, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा का नाम भी शामिल है। ऐसे में हम आपके लिए एक्ट्रेस की फिल्म 'दो आंखें बारह हाथ' के गाने का एक वीडियो सामने लेकर आए हैं, जिसमें रुपाली गांगुली गोविंदा के साथ 'फुरसत मिले तो...' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

मिनी स्कर्ट में दिखीं अनुपमा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपमा यानी रुपाली गांगुली मिनी स्कर्ट पहने और खुले बालों में बेहद स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं। रुपाली गांगुली का ये ग्लैमरस लुक फैंस को चौंका रहा है। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि 'अनुपमा' में साड़ी पहने एक सीधी-सादी दिखने वाली रुपाली गांगुली किसी जमाने में इतनी ग्लैमरस भी हुआ करती थीं। वहीं वीडियो में उनके साथ गोविंदा का फनी लुक भी लोगों को खूब लुभा रहा है।

  

 अनुपमा के बारे में

बता दें कि रुपाली गांगुली ने सबसे पहले 'सुकन्या' में काम किया। इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस 'संजीवनी' में नजर आई। इस शो में काम करने के लिए 'उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट निगेटिव रोल का नॉमिनेशन भी मिला। इसके बाद रुपाली गांगुली 'भाभी', 'कहानी घर घर की', 'बिग बॉस 1' और 'अदालत' जैसे कई शोज में नजर आई। हालांकि इसके बाद भी रुपाली गांगुली को बहुत ही जबरदस्त शो की जरूरत थी, जो की उन्हें अनुपमा के जरिए मिली। 'अनुपमा में काम कर वो घर-घर में मशहूर हुई।इस शो से एक्ट्रेस को वो पहचान मिली जिसका उन्हें इंतजार था। इस शो के बाद ही रुपाली गांगुली का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो गया। ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement