Tuesday, July 16, 2024
Advertisement

'शर्मनाक...' जो बॉडीगार्ड था सेफ्टी के लिए उसी ने की गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आमतौर पर सभी सेलेब्स अपनी सेफ्टी के लिए बॉडीगार्ड रखते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि सेफ्टी के लिए रखे गए बॉडीगार्ड ने खुद ही शर्मनाक हरकत की हो? दरअसल, हाल ही में एक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके साथ उनके ही बॉडीगार्ड ने यौन शोषण किया था। जानिए पूरा मामला।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 18, 2024 14:00 IST
Balika Vadhu, Avika Gor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बॉडीगार्ड ने की एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत

कलर्स टीवी का फेमस सीरियल 'बालिका वधू' तो आप सबको जरुर याद होगा। इस शो की लीड किरदार छोटी आनंदी यानी अविका गौर आज भी लोगों के मन में बसी हुई हैं। अविका की मुस्कान और मासूमियत लोगों को आद भी याद आती है। इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस अविका गौर को आज भी लोग इसी नाम से पुकारते हैं। हालांकि अब ये छोटी सी आनंदी काफी बड़ी हो गई हैं। बड़ी होने के साथ ही अविका अब काफी ग्लैमरस और बोल्ड भी हो गई हैं। एक्टिंग के साथ अविका सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। लेकिन इस वक्त अविका अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

अविका के साथ बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत

दरअसल, हाल ही में अविका ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि एक बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। वो इस बात से हैरान थीं  , क्योंकि वो उनकी सिक्योरिटी में शामिल था। इस बारे में बात करते हुए अविका ने कहा कि ' मैं जब कजाकिस्तान में एक इवेंट के लिए स्टेज पर जा रही थीं तो इस दौरान एक बॉडीगार्ड ने मेरे साथ गंदी हरकत की। उसने मुझे गलत तरीके से छुआ। जब मैनें पीछे मुड़कर देखा तो पाया कि वह बॉडीगार्ड था। उन्होंने बताया कि ऐसा सिर्फ एक बार नहीं हुआ था। उस  बॉडीगार्ड ने दोबारा भी उनके साथ ऐसी हरकत करने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही वह अविका को दोबारा छूने वाला था, तो उन्होंने तुरंत बॉडीगार्ड का हाथ पकड़ लिया था। 

अविका ने यूं दिया जवाब

इसके बाद अविका ने आगे कहा कि 'यह शर्मनाक है... मैंने बस उसकी तरफ देखा और उसने बस माफी मांग ली। तो उसके बाद मैं क्या करूं? इसलिए मैंने उसे जाने दिया। वो नहीं जानते कि उसकी इस हरकत का दूसरे व्यक्ति पर क्या प्रभाव पड़ रहा है।' उस समय, उन्हें नहीं पता था कि वह और क्या कर सकती हैं। फिलहाल अविका अपने इस इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement