Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: शो के बाहर किसी और को डेट करती हैं तेजस्वी प्रकाश? अभिनेत्री के भाई का आया रिएक्शन

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच अब तकरार देखने को मिल रही है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2022 7:08 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15: शो के बाहर किसी और को डेट करती हैं तेजस्वी प्रकाश? अभिनेत्री के भाई का आया रिएक्शन

Highlights

  • बताया जा रहा है तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड का नाम कृष खेडेकर है।
  • तेजस्वी प्रकाश की प्रोफाइल में उनका एक वीडियो भी है।

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई है। उनके फैंस उन्हें प्यार से 'तेजरण' कहते हैं, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में हमने करण और तेजस्वी के रिश्ते में दरार को गहराते हुए देखा। करण और तेजस्वी को आपस में झगड़ते हुए भी देखा गया। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश वोट हासिल करने के लिए शो में रिलेशनशिप एंगल बना रहे हैं और एक-दूसरे के लिए उनके प्यार के दावे फर्जी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबर सामने आई हैं कि बिग बॉस 15 के घर के बाहर तेजस्वी का पहले से ही एक बॉयफ्रेंड है। 

ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड का नाम कृष खेडेकर है। उनका यह भी दावा है कि रियलिटी शो में करण के साथ उनके रिश्ते के फलने-फूलने के तुरंत बाद कृष ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से तेजस्वी के साथ सभी तस्वीरें हटा दीं। साथ ही तेजस्वी प्रकाश की प्रोफाइल में उनका एक वीडियो भी है। उसके यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी है जिसमें कृष दिख रहे हैं।

पोर्टल ने कृष से उनकी जवाब के लिए भी संपर्क किया। उन्होंने स्पष्ट रूप से डेटिंग के दावों का खंडन किया। पोर्टल ने उन्हें यह कहते हुए लिखा, "लोग मानते हैं। लेकिन यह सच नहीं है। हम सिर्फ दोस्त हैं।"

दरअसल, इंस्टा स्टोरी पर भी उन्होंने तेजस्वी प्रकाश को डेट करने से इनकार किया है। तेजस्वी के भाई प्रतीक ने भी सफाई जारी कर कहा है कि कृष खेडेकर उनके चचेरे भाई हैं।

सिर्फ तेजस्वी ही नहीं, यह भी अफवाह है कि बिग बॉस के घर के बाहर करण की एक प्रेमिका हैं। इससे पहले, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रही, वीजे एंडी ने करण कुंद्रा के साथ अभिनेत्री योगिता भियानी को डेट करने के बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने 'तेजरण' के ट्रेंड को फर्जी बताया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement