Friday, May 24, 2024
Advertisement

नवरात्रि के पावन दिनों में मां वैष्णों देवी के दरबार में पहुंचे कपिल शर्मा, मात्था टेक लिया आशीर्वाद

कपिल शर्मा हाल ही में नवरात्रि के पावन दिनों में मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे, जहां उन्होंने मात्था टेक माता रानी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 15, 2024 17:40 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : X मां वैष्णों देवी के दरबार में पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को कॉमिडी का किंग कहा जाता है। पंजाब के अमृतसर के एक छोटे से गांव के रहने वाले कपिल आज अपने मेहनत के दम पर इंटरनेशनल स्टार बन गए हैं। कपिल कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते-चढ़ते आज कॉमेडियन से एक्टर तक बन गए हैं। इन दिनों कपिल शर्मा अपने शो 'द ग्रेट इंडियन' को लेकर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच हाल ही में कपिल मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे हैं, जहां से उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे कपिल शर्मा

सामने आए वीडियो में कपिल पुलिस सुरक्षा के बीच माता के मंदिर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो लाल कलर का प्रिंटेड कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जब वह सीढ़ियों से उतरते है तो मंदिर प्रांगण में उन्हें देख वहां पर मौजूद लोग खुश हो जाते है। इस दौरान कपिल अपने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए दिखाई देते हैं। कपिल के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कपिल के बारे में

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म ‘चमकीला’ की टीम पहुंचीं थी। इस दौरान होस्ट कपिल शर्मा संग डायरेक्टर इम्तियाज अली, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ ने खूब मस्ती की। वहीं कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा से लेकर सुनील ग्रोवर ने भी इस दौरान अपने-अपने कॉमिक अंदाज में शो के मेहमानों को खूब हंसाया। कपिल के इस शो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement