Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Dalljiet Kaur के हाथ में सज गई मेहंदी, इस बिजनेसमैन से रचाएंगी दूसरी शादी

Dalljiet Kaur Mehendi Video : टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की झलक पेश की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 17, 2023 10:27 IST
Dalljiet Kaur and Nikhil Patel Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dalljiet Kaur and Nikhil Patel Wedding

Dalljiet Kaur Mehendi Video: इन दिनों मनोरंजन जगत में सेलेब्रिटीज की शादी का दौर चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस  स्वरा भास्कर की शादी हुई। बीते दिन उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन दिया। गुरुवार को ही अनन्या पांडे की कजिन अलाना ने बॉयफ्रेंड के संग 7 फेरे लिए हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की वीडियो क्लिप शेयर की है। गौरतलब है कि दलजीत यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी रचाने वाली हैं। 

दलजीत कौर के हाथों में सजी मेहंदी 

दलजीत कौर ने अपने हाथों की मेहंदी दिखाने के लिए एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने मेहंदी फंक्शन की एक क्लिप भी शेयर की है। जिसमें हम देख सकते हैं कि दलजीत कौर के हाथों पर मेहंदी लगाई जा रही है। इन क्लिप को देखकर साफ नजर आ रहा है कि दलजीत कौर अपनी शादी के डिसीजन पर काफी खुश हैं। 

लंबे समय से कर रहे डेट

बता दें कि निखिल पटेल और दलजीत कौन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में दोनों ने अपनी शादी का ऐलान करके सबको सरप्राइज कर दिया। बीते समय से ही सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांटिक फोटोज और वीडियो दिखते रहते हैं। 

ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज फेम ख्याली सहारन हिसासत में, जयपुर के होटल में महिला से रेप का मामला दर्ज

दोनों की है दूसरी शादी 

बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल दोनों के लिए यह दूसरी शादी है। दलजीत ने इसके पहले साल 2009 में 'बिग बॉस 16' फेम शालिन भनोट से शादी रचाई थी। लेकिन दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था। वहीं निखिल भी इसके पहले एक शादी कर चुके हैं, उनकी पहली शादी से 2 बेटियां भी हैं। बता दें कि दलजीत और निखिल पटेल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। दोस्त बने फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

Zwigato Movie Review: नंदिता दास और कपिल शर्मा लेकर आए दिल दहला देने वाली कहानी, जानिए कैसी है ये फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement