Monday, April 29, 2024
Advertisement

8 साल बाद संध्या बिंदणी का दिखेगा नया अवतार, इस शो से टीवी पर वापसी कर रही हैं दीपिका सिंह

'दीया और बाती हम' फेम संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह यूं तो अकसर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस के चर्चा में आने की वजह टीवी पर उनकी वापसी है। जी हां, 8 साल बाद संध्या बिंदणी टीवी पर अब इस शो के जरिए लौट रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 27, 2024 13:49 IST
Deepika Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN संध्या बिंदणी इस शो से कर रही टीवी पर वापसी

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी तो आपको याद ही होगी। जो पीछले कुछ समय से टीवी से दूर सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही हैं। आए दिन दीपिका सिंह किसी न किसी गाने पर अपने वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। तो कभी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच छाई रहती हैं। एक बार फिर दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका कोई पोस्ट नहीं है बल्कि इस बार दीपिका सिंह टीवी पर वापसी करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

इस शो से दीपिका सिंह कर रही टीवी पर वापसी

जी हां, लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से  दीपिका सिंह टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं। दीपिका सिंह टीवी शो ‘मंगल लक्ष्मी’ से वापसी कर रही हैं। शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें संध्या बिंदणी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। लंबे समय बाद संध्या बिंदणी को टीवी पर वापसी करता देख उनके फैंस के बीच खुशी का माहौल है। हर कोई उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहा है। 

इस वजह से लंबे ब्रेक पर थीं दीपिका सिंह

वहीं हाल ही में दीपिका सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर खुलतकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय तक उन्होंने फिल्मों और ओटीटी के लिए ट्राई किया। हालांकि इस बीच उन्हें कई शोज के ऑफर भी मिले, लेकिन वो उन शोज को करने से मना कर देती थीं क्योंकि वो किसी को लंबा कमिटमेंट नहीं देना चाहती थीं। लेकिन अब दीपिका सिंह अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए एकदम तैयार हैं।‘मंगल लक्ष्मी’ में उन्हें एक अलग अवतार में देखने को मिलेगा। फैंस में भी एक्ट्रेस को नए रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि क्या एक बार फिर से दीपिका दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी या नहीं।

ये भी पढ़ें:

भोजपुरी की इन दो मशहूर एक्ट्रेसेज की सड़क हादसे में गई जान, दो सिंगर की भी हुई मौत

इवेंट में अक्षय-टाइगर का लाइव स्टंट देखने के लिए भीड़ हुईं बेकाबू, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement