Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Happy Birthday Karan Singh Grover: ये हैं करण सिंह ग्रोवर के 5 सुपरहिट शो

मशहूर टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं, यहां उनके टॉप 5 हिट टीवी शो की लिस्ट है जिनका हिस्सा बनकर वो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2022 22:57 IST
Happy Birthday Karan Singh Grover- India TV Hindi
Image Source : HAPPY BIRTHDAY KARAN SINGH GROVER Happy Birthday Karan Singh Grover

Highlights

  • करण सिंह ग्रोवर आज 40 साल के हो गए हैं।
  • करण और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की है।

करण सिंह ग्रोवर इस साल 23 फरवरी को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की है। दोनों फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे और दोनों को प्यार हो गया और फिर करण और बिपाशा ने बेंगाली रीति रिवाजों से शादी कर ली।

आज करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपको कुछ ऐसे टीवी शोज के बारे में बताने वाले हैं जिसका हिस्सा बनकर करण सिंह ग्रोवर ने नाम और शोहरत के साथ प्यार भी खूब कमाया।

दिल मिल गए से

भारतीय चिकित्सा नाटक स्टार वन पर तीन साल तक प्रसारित हुआ। करण सिंह ग्रोवर और आनंद शिल्पा अभिनीत शो दिल मिल गए भारत के युवा दर्शकों के बीच एक सुपरहिट शो था। लीड स्टारकास्ट के बीच की केमिस्ट्री शो की सफलता का एक प्रमुख कारण बनी।

 कुबूल है

मुस्लिम समुदाय पर केंद्रित भारतीय टेलीविजन सीरीज ज़ी टीवी पर प्रसारित की गई। चार सीज़न वाले इस शो का निर्माण 4 लायंस फिल्म द्वारा किया गया था। करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति अभिनीत यह शो करण के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुआ। क़ुबूल है में असद की भूमिका निभाते हुए करण ने लोगों का दिल जीत लिया, तभी तो इसका वेब शो भी हाल ही में रिलीज हुआ।

बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज

करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे अभिनीत हिंदी एक्शन और ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन अंकुश भट्ट ने किया था। 10 एपिसोड की सीरीज 2019 में ऑल्ट बालाजी ऐप पर जारी की गई थी। 

कसौटी जिंदगी की

एकता कपूर द्वारा निर्मित कसौटी जिंदगी की दो साल तक स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ। पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीस और करण सिंह ग्रोवर अभिनीत, सीरीज को खूब पसंद किया गया, मगर लॉकडाउन और कोविड महामारी की वजह से शो बीच में ही बंद हो गया था।

डेंजरस

करण सिंह ग्रोवर की डेंजरस वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई। विक्रम भट्ट द्वारा लिखित और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित क्राइम-थ्रिलर में बिपाशा बसु, सोनाली राउत और नताशा सूरी के साथ करण सिंह ग्रोवर ने अभिनय किया। सीरीज को काफी प्यार मिला साथ ही बिपाशा और करण को साथ देखकर फैंस काफी खुश थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement