Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शादी से पहले 'शिव शक्ति' फेम एक्ट्रेस का मंगेतर संग टूटा रिश्ता? डिलीट की सगाई की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस सुभा राजपूत और विभव रॉय की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में हाल ही में ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है कि कपल ने अपनी सगाई तोड़ दी है। इतना ही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया से सगाई वाली तस्वीरें भी डिलीट कर दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 07, 2024 16:44 IST
subha rajput, vibhav roy - India TV Hindi
Image Source : X टीवी की इस एक्ट्रेस का मंगेतर संग टूटा रिश्ता

'शिव शक्ति- ताप तांडव त्याग' में देवी शक्ति के रूप में नजर आ रहीं एक्ट्रेस सुभा राजपूत इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुभा को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही है कि एक्ट्रेस ने विभव रॉय संग अपनी सगाई तोड़ ली है। तीन साल अफेयर करने के बाद सुभा और वैभव ने 25 दिसंबर, 2022 को सगाई की थी। लेकिन अफसोस सगाई के 2 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी है। इतना ही नहीं इन दोनों से सोशल मीडिया से अपनी सगाई की तस्वीरें भी डिलीट कर दिए हैं। 

सुभा और विभव की लव-स्टोरी

बता दें कि सुभा और विभव साल 2019 में वेब सीरीज 'प्यार इश्क रेंट' की शूटिंग के दौरान मिले थे। इसके बाद वह दोस्त बन गए और एक साल बाद ही डेटिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद दोनों ने बड़ी धूम धाम से सगाई भी की लेकिन अब इनका रिश्ता टूट चुका है। फिलहाल कपल के रिश्ता टूटने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों ने आपसी सहमति से सगाई तोड़ने का फैसला लिया है, क्योंकि उन्हें महसूस हुआ कि दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में अलग-अलग चीज़ें चाहते हैं। दोनों के लिए ही ये मुश्किल फ़ैसला था लेकिन दोनों को लगा कि उनके लिए यही सही था इसलिए दोनों ने आपसी सहमति से अपनी सगाई तोड़ ली। 

सुभा और विभव का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुभा कई शोज़ में काम कर चुकी हैं। वो 'इश्कबाज', 'बेकाबू', 'दिल बोले ओबोरॉय' जैसे कई शोज में दिख चुकी हैं। वहीं विभव की बात करें तो वे 'डोली अरमानों की', 'मेरी सास भूत है', 'गुस्ताख दिल', 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' आदि में काम कर चुके हैं। टीवी शोज के अलावा विभव कई पॉपुलर फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ में भी काम किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement