Monday, April 08, 2024
Advertisement

मनीषा रानी ने बिहार में खरीदी शानदार प्रॉपर्टी, जल्द बनाएंगी अपने सपनों का आशियाना

'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी ने हाल ही में बिहार में प्रॉपर्टी खरीदी है। इस बात की जानकारी मनीषा ने खुद अपने व्लॉग के जरिए फैंस को दी है। साथ ही उन्होंने अपने इस व्लॉग में अपनी प्रॉपर्टी की झलक भी दिखाई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 03, 2024 8:00 IST
Manisha Rani- India TV Hindi
Image Source : X करोड़ों की मालकिन बनीं मनीषा रा

टिकटॉक पर वीडियोज बनाकर लोगों के बीच फेमस होने वाली मनीषा रानी ने अपनी मेहनत के दम पर आज लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। बिहार के मुंगेर जिले की मनीषा रानी ने हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' का खिताब अपने नाम किया। इस खिताब के जीतने के बाद से ही मानो मनीषा दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं। वहीं अब तो मनीषा शानदार प्रॉपर्टी की मालकिन भी बन गई है। हाल ही में उन्होंने अपने होमटाउन में नई प्रॉपर्टी खरीदी है। उन्होंने अपने व्लॉग में इसकी झलक फैंस के साथ शेयर भी की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अब इस पर उनका घर बनेगा।

मनीषा बनीं करोड़पति

अपने व्लॉग में मनीषा ने दिखाया है कि उन्होंने बिहार (होमटाउन) में  कितनी लंबी-चौड़ी प्रॉपर्टी खरीदी है। इसके साथ ही उन्होंने कोर्ट जाकर जमीन को रजिस्टर कराने की झलक भी अपने व्लॉग में दिखाई है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि उनके पिता ने अपनी पसंद की जगह पर जमीन खरीदी है।उन्होंने बस सारी पेमेंट की है। मनीषा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में कहा, 'मैंने ढाई कट्टा जमीन खरीदा है। अब मैं करोड़पति बन गई हूं।' वो बताती हैं कि अभी जमीन पर काम चल रहा है और जल्द ही इस पर उनका सपनों का आशियाना भी बनेगा। मनीषा ने अपनी मेहनत की कमाई से पहली बार कोई प्रॉपर्टी खरीदी है जिसको लेकर वो काफी खुश हैं। 

मनीषा के बारे में

बता दें कि मनीषा ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' से लोकप्रियता हासिल की और फिर 'झलक दिखला जा 11' में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली, जहां उन्होंने अपने डांस मूव्स से फैंस के साथ-साथ जजेस को भी दीवाना बना दिया और इस शो की विनर बन गई। बता दें कि मनीषा को टिकटॉक से फेम मिला था। इसके बाद से ही वो अकसर अपने रील्स और वीडियोज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में छाई रहती हैं। फैंस को उनका भोजपुरी बोलने का अंदाज खूब पसंद आता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement