Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ईशा-समर्थ के रोमांस करने पर काम्या पंजाबी का फूटा गुस्सा, 'बिग बॉस' शो को लेकर कही ऐसी बात

टेलीविजन के सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हाल ही में ईशा मालवीय और समर्थ एक-दूसरे के ज्यादा क्लोज होते नजर आए। अब इस पर काम्या पंजाबी ने अपना रिएक्शन दिया है और बिग बॉस को पारिवारिक शो बताने से इंकार कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 25, 2023 13:29 IST
Kamya Punjabi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ईशा-समर्थ के रोमांस करने पर काम्या पंजाबी को आया गुस्सा

'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन एक नया विवाद और एक नई लड़ाई देखने को मिलती है। अभी तक घर में कोई गहरी दोस्ती नहीं देखने को मिली है। इतना ही नहीं घर में आए कपल्स के बीच भी घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन आए दिन किसी न किसी बात पर भिड़ते नजर आते हैं। शो में दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स तो कम दिख रहे हैं। लेकिन हां तमाम लड़ाई-झगड़ों के बीच इस शो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल अपने रोमांस से जरूर तहलका मचा रहे हैं। हाल ही में दोनों की एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें दिखाया गया कि समर्थ ईशा को जबरन किस कर रहे थे, जबकि ईशा हंस रही थी और उन्हें दूर धकेल रही थी। अब दोनों की इन हरकतों पर 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का रिएक्शन सामने आया है। 

ईशा और समर्थ के रोमांस पर बोलीं काम्या

काम्या पंजाबी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के कोजी मोमेंट्स को देखते हुए हाल ही में अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है।जिसमें उनका कहना है कि ये एक फैमिली शो है। वह हर साल अपने फेवरेट शो को फैमिली के साथ देखती हैं। ऐसे में ईशा और समर्थ को ऐसा नहीं करना चाहिए। इतना ही नहीं, काम्या का तो कहना है कि ईशा और समर्थ को घर से निकाल देना चाहिए। इन दोनों के रोमांस पर पोस्ट शेयर करते हुए काम्या ने पोस्ट में लिखा है- 'शुक्रिया ईशा और समर्थ आप दोनों को। मगर अब बस, हमें बक्श दें और इस घर को छोड़ दें और एक कमरा ले लें। शायद इसके बाद हम शो देख सकें और आप ये सारी हरकतें कर सकें।'

अकसर ईशा के साथ कोजी होते हैं समर्थ

बता दें कि समर्थ वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे-पीछे घर में आ गए हैं। उन्हें अक्सर ईशा के साथ कोजी होते या किस करते हुए कैमरे में कैद किया जाता है। वहीं काम्या पंजाबी की बात करे तो इन दिनों एक्ट्रेस 'नीरजा' सीरियल में नजर आ रही हैं।

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बेटीयां, एक तो हूबहू दिखती हैं मां जैसी

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

तृषा कृष्णन ने मंसूर अली खान के माफी मांगने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- गलती करना...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement