Friday, April 19, 2024
Advertisement

Karan Kundrra ने मुंबई में लिया सी-फेसिंग वाला शानदार घर, जानिए कितनी है कीमत

 Karan Kundrra ने अपने लिए मुंबई में एक शानदार फ्लैट लिया है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Published on: May 15, 2022 7:18 IST
 Karan Kundrra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KARAN KUNDRRA  Karan Kundrra 

 Karan Kundrra: 'बिग बॉस 15' फेम करण कुंद्रा की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर है। और खुश होने का कारण भी क्यों न हो। करण कुंद्रा ने आखिरकार मुंबई के बांद्रा में अपने सपनों का घर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, अपार्टमेंट से समुद्र के सामने का सुंदर सीन दिखाई देता है। अपार्टमेंट बांद्रा रिक्लेमेशन क्षेत्र के करीब है। फ्लैट एक निजी लिफ्ट और स्विमिंग पूल के साथ है। फ्लैट की कीमत 20 करोड़ रुपये से ऊपर है।

नगर निगम पंजीकरण कार्यालय के बाहर से करण कुंद्रा की एक तस्वीर वायरल हुई है और ऐसा लग रहा है जैसे उनके किसी फैन ने उनकी तस्वीर क्लिक की हो।

तेजस्वी प्रकाश के साथ देखी गई हैं नजदीकियां

अभिनेत्री तेजस्वी प्रजाश के साथ अभिनेता की केमिस्ट्री को जहां उनके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, वहीं 'डांस दीवाने जूनियर्स' में एक होस्ट के रूप में भी उनका ध्यान आकर्षित हो रहा है।

हाल ही में, उन्हें अपने शो 'लॉक अप' में एक जेलर के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए एकता आर कपूर से भी सराहना मिली।

अभिनेत्री इलियाना और रणदीप हुड्डा के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'खतरा खतरा' शो में उपस्थिति दर्ज कराई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement