Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Lock Upp 2: ओटीटी नहीं, टीवी पर ऑन एयर होगा 'लॉक अप 2', इस दिन होगी कंगना रनौत के शो की शुरुआत

Lock Upp Season 2: जल्द ही शुरू होगा 'लॉक अप 2', लेकिन इस बार ओटीटी पर नहीं टीवी पर टेलिकास्ट होगा और शो में कई मशहूर हस्तियां नज आने वाले हैं। अब शो की टेंटेटिव डेट आ गई है और जल्द ही शो ऑन एयर होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 05, 2023 18:17 IST
Lock Upp Season 2 premier tentative date contestants list where to watch kangana ranaut show- India TV Hindi
Image Source : LOCK UPP SEASON 2 Kangana Ranaut

Lock Upp Season 2: रिएलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2' की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। 'लॉक अप सीजन 1' शो को पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने होस्ट किया था। रिएलिटी शो 'लॉक अप' एकता कपूर का आईडिया है, जो की सुपर हिट साबित हुआ है। कंगना रनौत ने इस शो के साथ होस्ट के रूप में अपना ओटीटी डेब्यू किया है, जहां उन्होंने प्रतियोगियों के साथ बहुत ही जबरदस्त खेला है। 'लॉक अप सीजन 1' में शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ देखने को मिला कभी लड़ाई, कभी मस्ती और कभी खुशी कभी गम, लेकिन इन सब के बीच कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत भी चमकी है किसी को फिल्म का ऑफर मिला तो किसी को रियलिटी शो और किसी को एकता कपूर के शो का ऑफर मिला है।  

ओटीटी पर नहीं यहा होगा टेलिकास्ट -

'लॉक अप सीजन 2' जल्द ही धमाल मचाने वाला है। इस बार भी शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं। शो 'लॉक अप' बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। पिछला सीजन ओटीटी पर प्रीमियर हुआ था, लेकिन इस बार फॉर्मेट के साथ-साथ मीडियम भी बदला गया है। इस बार ओटीटी के अलावा शो टीवी पर भी प्रीमियर किया जाएगा, जो फैंस के लिए एक खुशी की बात है। अब आप घर पर परिवार के साथ भी इस शो का मजा ले सकते हैं। 

जमानत के लिए होगी लड़ाई -
रियलिटी शो 'लॉक अप' में फिर एक बार प्रतियोगी जेल में बंद होंगे, खेल खेलेंगे और जीवित रहने के लिए जमानत पाने के लिए लड़ेंगे। रियलिटी शो 'लॉक अप' आप एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर देखा जा सकता है।

'लॉक अप सीजन 2'  कंटेस्टेंट्स -
'लॉक अप सीजन 2' में इस बार एमीवे बंटाई, अर्चना गौतम, करण पटेल, अली गोनी, पारस छाबड़ा, दिव्या अग्रवाल, राखी सावंत, उर्फी जावेद, उमर रियाज और करण कुंद्रा नजर आ सकते हैं। 

कहां और कब शुरू होगा 'लॉक अप'?
'लॉक अप' के पहले सीजन को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया गया था। हालांकि, इस बार सीजन 2 टीवी में प्रीमियर होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, एकता कपूर के शो 'लॉक अप' का दूसरा सीजन जी टीवी पर प्रसारित करने का फैसला किया है। बात करें इसके प्रीमियर डेट की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो 17 अप्रैल 2023 से शुरू होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

Sushmita Sen ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार, यूजर बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस Shraddha Arya के संग हुआ हादसा, जानिए हेल्थ अपडेट

War 2: जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन में होगा 'वॉर', दमदार विलेन की एंट्री से हिलेगा बॉलीवुड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement