Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ इस तारीख को रचाएंगी शादी! वेन्यू भी हुआ फाइनल

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 13, 2022 9:42 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ इस तारीख को रचाएंगी शादी! शादी का वेन्यू भी हो गई है फाइनल

अभिनेत्री मौनी रॉय लंबे वक्त से चर्चा में हैं। टीवी की 'नागिन' के नाम से मशहूर मौनी रॉय अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं।  उनकी शादी सूरज नांबियार के साथ होने जा रही है। अगर खबरों की माने तो 'नागिन' की अभिनेत्री 27 जनवरी, 2022 को अपने दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पहले बताया जा रहा था कि वह दुबई में शादी के बंधन में बंधेंगी, क्योंकि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने वहां जाती नजर आती हैं। लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक मौनी की गोवा में बीच वेडिंग होगी।

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि एक पांच सितारा होटल बुक किया गया है और गेस्ट की लिस्ट पहले ही बनाई जा चुकी है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मेहमानों को शादी को लेकर चुप्पी साधे रखने का अनुरोध किया गया है। 

कोविड-19 की बढ़ती संख्या के बीच शादी के सभी मेहमानों को अपने वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट को ले जाने के लिए भी कहा गया है। मौनी ने लिए हाल ही में उसी होटल में अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट भी किया था।

फाइनल मेहमानों में करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा, मंदिरा बेदी और आशका गोराडिया का नाम संभावित हो सकता है। कथित तौर पर, मौनी व्यक्तिगत रूप से व्यवस्थाओं को देख रही हैं। दोनों 28 जनवरी को अपनी शादी के बाद एक डांस पार्टी की भी योजना बना रहे हैं। इसके लिए तैयारियां चल रही हैं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement